पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:पशु चोरी का प्रयास करते हुए एक गिरफ्तार, राजस्थान एवं हरियाणा में अनेक पशु चोरी की वारदातें कबूली

अजीतगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अजीतगढ़ पुलिस ने मंगलवार रात अजीतगढ़-शाहपुरा स्टेट हाइवे स्थित टोल के पास एक खेत में भेड़ों के बाड़े से पशु चुराते हुए एक युवक को गिरप्तार कर लिया। आरोपी ने अपने साथियों के साथ राजस्थान एवं हरियाणा में अनेक वारदातें करना कबूल की है। थाना प्रभारी सवाई सिंह ने बताया कि चक मिठाई निवाी गोविन्द राम गुर्जर ने रिपोर्ट दर्ज करवाया कि वो अपने साथियों के साथ अजीतगढ़-शाहपुरा स्टेट हाइवे स्थित टोल बूथ के पास एक खेत में भेड़ों का ठहराव करवा रखे थे।

रात के समय अचानक एक पिअम में अज्ञात लोग आए एवं गुपचुप भेड़ों के बाड़े में घुसकर भेड़ चुराने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान जगा होने से चोर पिकअप लेकर भाग छूटे, एसएचओ सिंह के नेतृत्व में हैड़ कांस्टेबल श्रीराम, कांस्टेबल देशराज मीणा, राकेश कुमार मीणा, राजेन्द्र कुमार मीणा, मुकेश कुमार की टीम का गठन कर बदमाशों की पड़ताल में जुटी। पुलिस ने गुलाब सिंह बंजारा (20) निवासी डाबर काॅलोनी भिवानी बाईपास रोड भिवानी (हरियाणा) को शक के आधार पर हिरासत में लिया।

सख्ताई से पूछताछ करने पर वारदात कबूल की, जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरप्तार कर लिया। एसएचओ सवाई सिंह के अनुसार आरोपी बंजारा ने बताया कि आमेर से 10 भेड़, चैंप (बिंलौची) से 15, शाहपुरा पुलिया के पास से 6 गधे, घाटा बान्दरोल थानागाजी से 4 गधे, शाहपुरा के पास से 2 भैंस, नवलगढ़ से 6-7 किमी दूर 3 भैंस चुराई, बुलवाला हिसार हरियाणा से 6 गधे, नकलोई भरतपुर से 10 गधे चोरी कर चुका है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें