रीट परीक्षा:26 को आवश्यक सेवाओं को छोड़कर बंद रहेंगे अन्य प्रतिष्ठान, व्यापार संगठन देंगे सहयोग

सीकर/रामगढ़ शेखावाटी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रामगढ़ शेखावाटी और श्रीमाधोपुर में एसडीएम की मौजूदगी में व्यापारिक संगठनों की बैठक हुई

26 सितम्बर को रीट परीक्षा के दौरान पूरा बाजार बंद रहेगा लेकिन परीक्षार्थियों की सुविधा को देखते हुए आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खुली रहेंगी। यह निर्णय व्यापार मंडल के संयोजक शिवप्रसाद सोनी के नेतृत्व में उपखंड अधिकारी कार्यालय में कस्बे के व्यापारियों की प्रशासन के साथ हुई बैठक में लिया गया। उपखंड अधिकारी सुप्रिया कालेर, तहसीलदार ओमप्रकाश वर्मा, नगर पालिका अध्यक्ष एडवोकेट दूदा राम चोहला, थानाधिकारी उमाशंकर शर्मा उपस्थित थे।

व्यापारियों ने स्वेच्छा से परीक्षा के दौरान भीड़ रोकने व प्रशासन द्वारा व्यवस्था के सहयोग के उद्देश्य से यह निर्णय लिया। निर्णय के अनुसार फल-सब्जी, चाय-पानी, मिठाई, स्टेशनरी व ईमित्र की दुकानें ही खुली रहेंगी। व्यापारियों ने भरोसा दिलाया कि कोई भी दुकानदार किसी भी वस्तु या कार्य का निर्धारित दर से अधिक राशि नहीं वसूलेगा।

थानाधिकारी ने बताया कि परीक्षार्थियों को लाने वाली सभी बसें व छोटे वाहन गौशाला के पास ही रोके जायेंगे। शिवप्रसाद सोनी ने परीक्षार्थियों व साथ आने वालों के ठहरने, भोजन, चाय-नाश्ते व परीक्षा केंद्र तक छोडऩे के लिए विभिन्न संगठनों द्वारा की जा रही व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी दी। बैठक में बाबूलाल चौहान, प्रमोद लूंडिया, विजय कुमार शर्मा, दीपक बागला, पवन दाधीच, मनोज मोदी सहित अन्य व्यापारी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...