मोटरसाइकिल की डिक्की से सामान चोरी:पति-पत्नी बाजार में खरीददारी करने आए थे, सीसीटीवी फुटेज में एक युवक बैग ले जाते दिखा

सीकर4 महीने पहले

मोटरसाइकिल की डिक्की से सामान चोरी हो गया। पति-पत्नी बाजार में खरीददारी करने आए थे। रास्ते में डिक्की खोलकर देखा तो सामान नहीं मिला। मामले में पीड़ित ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

शिवसिंहपुरा निवासी चिरंजीलाल रैगर ने बताया कि शुक्रवार दोपहर वह अपनी पत्नी और पोती के साथ सीकर शहर में चिरंजी पनवाड़ी की गली में खरीदारी करने के लिए आए हुए थे। जहां उन्होंने एक ज्वैलरी शोरूम से कुछ सामान खरीदा। इसके बाद उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल की डिक्की में मोबाइल, सोने की अंगूठी, सोने के टॉप्स की जोड़ियां, तीन चांदी की अंगूठी, एक चांदी की चेन समेत कुछ आभूषण रख दिए थे। इसके बाद जब वह बीच रास्ते पहुंचे तो उनकी पोती को नींद आने लगी। ऐसे में जब उन्होंने पोती के हाथ में रखे कुरकुरे का पैकेट डिक्की मे रखने के लिए डिक्की को खोला। तो उसमें रखा पूरा सामान उन्हें गायब मिला। फिलहाल कोतवाली पुलिस ने चिरंजीलाल की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कोतवाली पुलिस से बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी है।

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई पूरी घटना
डिक्की में रखे सामान चोरी होने की यह पूरी घटना चिरंजी पनवाड़ी की गली में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। जिसमें एक युवक डिक्की से सामान से भरा बैग ले जाते हुए दिख रहा है। चोरी की यह वारदात करीब 25 सेकंड में युवक ने पूरी कर दी।