पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:जाजोद में कई दिनों से आरओ प्लांट बंद लोगों को नहीं मिल रहा शुद्ध पेयजल

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खंडेला पंचायत समिति की ग्राम पंचायत जाजोद में शुद्ध पानी के लिए लाखों रुपए खर्च कर आरओ प्लांट लगाया गया था। लेकिन आरओ प्लांट खराब होने के कारण लंबे समय से बंद है। इसके कारण ग्रामीणों को आरओ प्लांट से मीठे पानी नहीं मिल रहा। ग्रामीणों का कहना है कि पैसे देकर भी शुद्ध पानी नहीं मिल रहा है।

जबकि आरओ प्लांट के कार्ड में पहले से पैसे जमा करवा रखे हैं। फिर भी मीठे पानी की सुविधा नहीं मिल रही। आरओ प्लांट के कर्मचारी ने अधिकारियों को कई बार अवगत करवा दिया लेकिन फिर भी समस्या का समाधान नहीं हो सका।

जगदीश प्रसाद एवं दीपक कुमार ने बताया कि जिस दिन यह मशीन खराब हुई थी उसके एक दिन पहले ही लोगों ने अपने-अपने कार्डों में पैसे डलवा लिए थे। उसके बाद से उन्हें मीठे पानी की सुविधा नहीं मिल पा रही है। इसके कारण लोगों को फ्लोराइड पानी पीना पड़ रहा है।

आरओ प्लांट ऑपरेटर विनोद कुमार कहना हे कि जाजोद वाला आरओ फरीदाबाद की कम्पनी के टेंडर में था सरकार ने उस कम्पनी को ब्लैकलिस्ट कर दिया अब नए टेंडर होंगे जो सरकार के हाथ में है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser