पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • People Entered The House To Attack In A Land Dispute, Fatally Attacked The Doctor And His Wife; Accused Absconding Woman Arrested

जमीन विवाद में जानलेवा हमला:डॉक्टर और उनकी पत्नी पर किया लाठियों व अन्य हथियारों से वार, मारने वालों में शामिल महिला को किया गिरफ्तार

सीकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपी महिला। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार आरोपी महिला।

जमीन के विवाद को लेकर एक पक्ष ने हथियारों से लैस होकर घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में पीड़ित पक्ष अस्पताल में भर्ती हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने हमले में शामिल एक महिला को गिरफ्तार किया है।

थानाधिकारी सुभाषचंद ने बताया कि पकड़ी गई महिला देवेंद्र सिंह जाट की पत्नी कमला है। वह दादिया में लक्ष्मणा का बास की रहने वाली है, लेकिन फिलहाल नवलगढ़ रोड पर एसआर पेट्रोल पंप के सामने रहती है।

प्लॉट पर निर्माण कार्य देख रहे थे उसी समय हमला

14 मई को शाम करीब 3 बजे देवेंद्र पुत्र रामदेव सिंह, कमला पत्नी देवेन्द्र सिंह, विप्लव उर्फ लक्की पुत्र देवेंद्र सिह ने मिलकर प्लॉट पर निर्माण करवा रहे डॉक्टर प्रशांत और उनकी पत्नी पर जैली, गंडासे और लाठियों से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि इस जमीन को लेकर पहले से दोनों के बीच विवाद था। आरोपियों ने मजदूरों को डरा धमकाकर भगा दिया। उनका सामान फेंक दिया। विप्लव ने डॉक्टर प्रशांत के पैरों पर जैली से वार किया। जमीन पर गिरने के बाद देवेंद्र ने गंडासे से डॉक्टर के सिर पर हमला किया। वहीं कमला ने डॉक्टर की पत्नी भागीरथी देवी पर लाठी से हमला किया।

चिल्लाए तो मौके पर पहुंचे लोग

मारपीट के दौरान डॉक्टर व उनकी पत्नी चिल्लाए तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। इसकी सूचना पुलिस को दी। पड़ोसियों को आते देख आरोपी फरार हो गए। पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर प्रशांत के सिर और पैर में गंभीर चोट आई थी। वहीं उसकी पत्नी भी गंभीर घायल हो गई। दोनों को एसके अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने मामले की जांच की, इसमें आरोपियों ने साजिश रचकर जानलेवा हमला करने की बात निकलकर आई। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश की, लेकिन देवेंद्र औैर विप्लव मौके से फरार मिले। पुलिस ने देवेंद्र की पत्नी कमला को उसके नवलगढ़ रोड स्थित घर से गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...