• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Police Arrested Two Absconding Accused, One Of The Youths Who Had Raped Had Brought The Girl From Jaipur By Luring Money.

युवती से गैंगरेप में 4 आरोपी गिरफ्तार:पश्चिम बंगाल की रहने वाली युवती को रुपयों का लालच देकर जयपुर से सीकर लेकर आए, फ्लैट में ले जाकर जबरन पिलाई शराब, नशे में किया सामूहिक दुष्कर्म

सीकरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में चारों आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में चारों आरोपी।

सदर थाना पुलिस ने युवती से गैंगरेप के मामले में फरार दो आरोपियों को शुक्रवार रात गिरफ्तार किया है। पुलिस पूर्व में सामूहिक दुष्कर्म मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। बुधवार रात को एक फ्लैट में चारों आरोपियों ने पश्चिम बंगाल की रहने वाली एक युवती से दुष्कर्म किया था। फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। थाना अधिकारी सुनील जांगिड़ ने बताया कि गैंगरेप के आरोप में फरार चल रहे आरोपी महेश कुमार बिजारणियां (31) और झाबरमल बुरड़क (28) निवासी चितावा नागौर को गिरफ्तार किया है। घटना वाले दिन मौके से आरोपी बीरदाराम (26) निवासी भीमा लोसल सीकर व अजीत (27) निवासी मौलासर नागौर को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज होने के बाद शांतिभंग में गिरफ्तार दोनों आरोपित को मुकदमें में गिरफ्तार कर लिया है।

यह था मामला मूलत: पश्चिम बंगाल की रहने वाली युवती जो वर्तमान में जयपुर में रह रही है। एक आरोपी रुपयों का लालच देकर बुधवार को उसे जयपुर से सीकर लेकर आया। सांवली बाईपास स्थित एक बिल्डिंग के फ्लैट में ले गया। कुछ देर बाद वहां तीन युवक और आए। चारों युवकों ने पहले तो युवती को जबरन शराब पिलाई। उसके बाद चारों युवकों ने उसे साथ गैंगरेप किया। ऐसे में युवती मौका पाकर फ्लैट से भाग निकली और बाहर आकर जोर-जोर से चिल्लाने लगी। जिसके बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो युवती उन्हें थोड़ी घायल अवस्था में मिली। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर उसको इलाज के लिए एसके अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां वर्तमान में पीड़िता का इलाज अस्पताल में जारी है। घटना वाले दिन ही पुलिस ने दो युवकों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया था।