पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Police Empty Handed In Inspector's Car Robbery Case By Firing On Head Constable, Police From Sikar To Jaipur Looking For Miscreants, Suspect In Custody

इंस्पेक्टर की कार लूटने का मामला:हैड कांस्टेबल पर फायरिंग कर इंस्पेक्टर की कार लूट मामले में पुलिस खाली हाथ, सीकर से लेकर जयपुर तक पुलिस कर रही बदमाशों की तलाश

सीकर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ढाबे पर हुई थी वारदात - Dainik Bhaskar
ढाबे पर हुई थी वारदात

जयपुर कमिश्नरेट के पश्चिम जिले की डीएसटी टीम पर हमला कर कार लूट मामले में प्रदेश की पुलिस अभी भी खाली हाथ है। इस मामले को लेकर न सिर्फ सीकर बल्कि जयपुर कमिश्नरेट के अलावा बीकानेर, नागौर, समेत कई इलाकों की पुलिस की मदद ली जा रही है। इसके बाद भी बदमाशों का सुराग नहीं लग पा रहा।

जिले के सभी थानाधिकारियों की टीमें बनाकर बदमाशों का पता लगाया जा रहा है। एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि कुछ इनपुट मिले है जिसके आधार पर टीमें लगा रखी है। वहीं कमिश्नरेट की टीम भी वारदात करने वाले बदमाशों की कुंडली खंगाल रही है।

लूटी गई इंस्पेक्टर नरेंद्र खींचड़ की कार की लोकेशन बीकानेर के ग्रामीण इलाकों की मिली थी। वहां पर भी टीम भेजी गई। इसके बाद मुखबिरी लगाई तो कुछ लोगों के बदमाशों के साथ मिलीभगत होने की जानकारी मिली। इसके आधार पर करीब 13 लोगोे को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पूछताछ के आधार पर पुलिस को कुछ इनपुट मिले है ​उनके आधार पर आगे की जांच की जा रही है। बता दे कि जयपुर कमिश्नरेट की वेस्ट जिले में डीएसटी टीम प्रभारी नरेंद्र खींचड़ और हैड कांस्टेबल मनेेंद्र सिंह रानोली में हाइवे के रोहित रेस्टोरेंट पर सोमवार रात खाना खा रहे थे। इस दौरान दो बदमाश आए और कार की चाबी मांगी। नहीं देने पर मनेंद्र सिंह के पेट में गोली मार दी। इसके बाद कार लेकर फरार हो गए। कार सीआई नरेंद्र खींचड़ की है।

वारदात के बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी कुंवर राष्ट्रदीप भी पहुंचे और जिले में नाकाबंदी करवाई, लेकिन दो दिन गुजर जाने के बाद पुलिस को अभी बदमाशों का कोई ठोस सुराग नहीं मिला है। एसपी का कहना है कि टीमें लगी हुई है। कई संदिग्ध ठिकानों पर छापे मारे जा रहे है।

खबरें और भी हैं...