सिंहासन में दादी की हत्या का मामला:पुलिस ने बरामद की डीवीआर, दादी के हत्यारे ने सीसीटीवी की डीवीआर कुड़ली में छुपाई

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कर्जा चुकाने के लिए दादी के घर में घुसकर उसकी हत्या करने वाला पाेते ने अपने सीसीटीवी फुटेज छुपाने के लिए कैमरे की डीवीआर निकाल कर कुड़ली गांव के खाली प्लाॅट में दबा दी थी। पुलिस ने उसे आराेपी की तस्दीक पर बरामद कर ली है। सीओ ग्रामीण राजेश आर्य ने बताया कि घटना के बाद सिंहासन निवासी आराेपी देवेंद्र सिंह ने सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए उसके फुटेज की डीवीआर चुरा ली थी।

डीवीआर लेकर वह बाइक से अपने गांव सिंहासन से रवाना हुआ और 10 किमी दूर कुड़ली में सूना प्लाॅट देखकर वहां जमीन में गाड़ दी थी। इससे पहले आराेपी ने डीवीआर काे ताेड़ने का प्रयास किया और गड्ढ़ा खाेद कर मिट्टी में दबा आया था। उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। दादिया थानाधिकारी सुभाषचंद पूनिया ने बताया कि हत्यारे देवेंद्र सिंह काे काेर्ट में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

आराेपी से घटनाक्रम के बारे में पूछताछ की जा रही है। गाैरतलब है कि माेबाइल में ऑनलाइन कार्ड गेम खेलने के दाैरान देवेंद्र सिंह उसमें हार गया था और उसके तीन लाख रुपए का कर्जा हाे गया था। उसे चुकाने के लिए आराेपी अपने घर से पांच साै मीटर दूर चाचा के घर पहुंचा और यहां चाेरी करने का प्रयास किया। यहां साे रही उसकी दादी रामी कंवर ने उसे चाेरी करते देखा ताे आराेपी ने दीवार से सिर भिड़ाकर दादी की हत्या कर दी थी।

खबरें और भी हैं...