पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Politics Intensified As Soon As The Corona Transition Took Off, The Mahila Morcha Tied A Black Band, Calling The Gehlot Government A Failure, Congress Cursed Modi On Inflation

राजनीति में तेज हो गया सोशल वॉर:गहलोत सरकार को नाकाम बताकर महिला मोर्चा ने बांधी काली पट्टी, महंगाई पर कांग्रेस ने मोदी को कोसा

सीकर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा मोर्चा ने सोशल पर ​जताया - Dainik Bhaskar
भाजपा मोर्चा ने सोशल पर ​जताया

पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण में राजनीतिक दलों में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप की राजनीति बंद कर सभी लोग इससे लड़ने के लिए एक नजर आ रहे थे। जैसे ही संक्रमण काबू में आने लगा। कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे पर नाकामियों का आरोप लगा रहे है। भाजपा की महिला मोर्चा ने काली पट्टी बांधकर गहलोत सरकार की नाकामियों का विरोध जताया तो कांग्रेस ने महंगाई पर मोदी सरकार को फेल बताकर विरोध किया। दोनों राजनीतिक पार्टियों में सोशल वॉर तेज हो गया है।

भाजपा महिला मोर्चा की ओर से प्रदेश में गहलोत सरकार के शासन को जंगलराज बताकर प्रदर्शन किया। सीकर भाजपा जिलाध्यक्ष अनिता शर्मा ने बताया सम्पूर्ण राजस्थान में भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारियों ने गहलोत सरकार के जंगलराज हो हटाने के लिए प्रदर्शन किया है। मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष डॉ अलका मूंदड़ा व सीकर जिलाध्यक्ष इंद्रा चौधरी ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताने की मुहिम चलाई थी।

अनिता शर्मा ने बताया कि प्रदेश मे महिलाओं के प्रति तेज हो रहे अपराध, सांसद रंजीता कोली पर हुआ जानलेवा हमला, तहसीलदार स्वाति झा से विधायक रामलाल जाट का दुर्व्यवहार, एम्बुलेंसकर्मियों का मजबूर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, हर दिन प्रदेश मे महिलाओं से बलात्कार, हत्या, दुर्व्यवहार को राज्य सरकार रोकने में नाकाम साबित हुई है। महिलाओं की सुरक्षा के लिए गहलोत सरकार को जगाने के लिए काली पट्टी बांधकर विरोध जताया है।

इसमें जिला महामंत्री भंवरी खोखर ने अपने वार्ड में अनेक वार्डवासियों के साथ गहलोत सरकार होश में आओ, गहलोत राज जंगलराज के नारे लगाए। ऐसे ही अनेक जगहों पर, चित्रा लाटा, शारदा काबरा, शकुन्तला वर्मा, मधुमती कुमावत, परमिंदर कौर, सरिता बुलडक, अंजू मोदी, उमा सैनी, सुभीता,अंजली रजनी, आशा, भावना, मीना मोदी, मीनू सैन समेत अनेक कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी और काला मॉस्क लगाकर विरोध जताया।

कांग्रेस ने चलाया महंगाई के खिलाफ कैम्पेन

उधर, कांंग्रेस ने भी महंगाई बढ़ने के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार बताते हुए सोशल मीडिया पर कैम्पेन चलाया है। सीकर कांग्रेस के मीडिया इंचार्ज गोविन्द पटेल ने बताया कि कांग्रेस सोशल मीडिया के माध्यम से पेट्रोल-डीजल पर एक्साइज ड्यूटी कम करने, गैस सिलेंडर पर मिलने वाली सब्सिडी को फिर से लागू करने और रोजमर्रा की वस्तुओं पर टैक्स में कटौती की मांग कर रही है।

पटेल ने बताया कि पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा ने महंगाई को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार के गलत फैसले का विरोध किया जाएगा। वीडियो ट्वीट कर डोटासरा ने मोदी सरकार से महंगाई कम करने की अपील की है। उनका ट्वीट देश में ट्रेंड कर रहा है।

खबरें और भी हैं...