कांग्रेस की नई फिल्म "गद्दार कौन":सतीश पूनिया बोले - राजस्थान में एंबुलेंस ही नहीं कांग्रेस की हालत भी खराब

सीकर2 महीने पहले
फतेहपुर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का स्वागत करते हुए कार्यकर्ता।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर बड़ा तंज कसा है। सतीश पूनिया ने प्रदेश कांग्रेस की राजनीति को गद्दार कौन नाम दिया है। दरअसल पूनिया आज सीकर के फतेहपुर कस्बे में बुधगिरी मढ़ी पहुंचे थे। यहां उनका भाजपा नेता मधुसूदन भिंडा के नेतृत्व में स्वागत किया गया। इस दौरान पूनिया ने चाय की थड़ी पर चाय भी पी।

पूनिया ने कहा, चारों तरफ कांग्रेस सहानुभूति पर चुनाव लड़ रही है जबकि भारतीय जनता पार्टी पॉलिटिक्स और परफॉर्मेंस पर चुनाव लड़ रही है। केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों का लाभ सरदारशहर के लोगों को मिल रहा है। ऐसे में वहां भारतीय जनता पार्टी को लोग पसंद कर रहे हैं।

पूनिया ने कहा, राजस्थान में एंबुलेंस ही नहीं कांग्रेस की हालत भी खराब है। कांग्रेस पार्टी भी धक्के देकर ही चलाई जा रही है जिसकी कब मौत हो जाए कुछ पता नहीं। जब भी कोई बुरा काम होता है, कांग्रेस उसे भाजपा के माथे मढ देती है। उल्लेखनीय है कि बांसवाड़ा जिले में एक एंबुलेंस में डीजल खत्म हो जाने से एक मरीज समय पर अस्पताल नहीं पहुच पाया जिससे उसकी मौत हो गई थी। उन्होंने कहा, कांग्रेस में लोग-लुगाई का झगड़ा है तो हम पड़ौसी क्या करेंगे। जमीन का बंटवारा उनमें है, बाड़े में वे बंद रहें। अब उनकी फिल्म का नया नाम है गद्दार कौन। सतीश पूनिया बोले मेरी नजर में राजस्थान की सबसे बड़ी गद्दार कांग्रेस पार्टी है। पूरे प्रकरण में कांग्रेस पार्टी में एक फिल्म और आएगी। हम तो डूबेंगे सनम, तुम्हें भी ले डूबेंगे।

बागी नेताओं के पार्टी में शामिल होने की बात पर सतीश पूनिया ने कहा, भारतीय जनता पार्टी पहले कार्यकर्ताओं की पार्टी थी। फिर जनता की पार्टी बनी। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के लोग भी भारतीय जनता पार्टी से जुड़ें। पार्टी गुण और अवगुण के आधार पर नेताओं को शामिल करती है। वहीं राजकुमार रिणवा के भाजपा में शामिल होने की बात पर पूनिया ने कहा, वे पार्टी में रहकर तीन बार विधायक रहे हैं। मंत्री भी रहे हैं। उन्होंने अपनी इच्छा जाहिर की है।