पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:पानी नहीं पीने देने व मारपीट करने के विरोध में धरना शुरू

सीकर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पचार में प्याऊ स्टैंड पर प्याऊ पर पानी पीने गए एससी के युवक को पानी नहीं पीने देने व मारपीट के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर मंगलवार से एसडीएम कोर्ट के सामने समाज के लोगों ने अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया। पचार के ग्रामीणों ने गिरफ्तारी नहीं होने तक धरना धरना जारी रखने की चेतावनी दी है। जानकारी के अनुसार पचार प्याऊ स्टैंड पर लगी प्याऊ पर गांववासी टैंकरों से पानी डलवाते है। वहीं मटके भी रखे रहते हैं।

मुकेश रैगर निवासी पचार बोतल में पानी लेने गया तो कुछ युवकों ने उसे पानी नहीं पीने दिया तथा मारपीट की। इसके बाद युवक ने पुलिस थाने में तीन युवकों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट व मारपीट का मामला दर्ज कराया था। एक सप्ताह बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर समाज के लोगों ने सोमवार को एसडीएम को ज्ञापन देकर गिरफ्तारी की मांग की थी। गिरफ्तारी नहीं होने पर मंगलवार से एसडीएम कार्यालय के सामने धरना देने की चेतावनी दी थी।  इधर, थाना प्रभारी मनोहर चनेजा ने धरना स्थल पर आकर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे आरेपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें