पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:पंजाब के डॉन विक्की डाेंगर का साथी गुरुप्रताप कोरोना पॉजिटिव

सीकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंजाब से लाने के बाद सांवली में भर्ती किया
Advertisement
Advertisement

पुलिस ने पंजाब के डॉन विक्की डोंगर के खास गुर्गे और शूटर गुरु प्रताप सिंह को गिरफ्तार किया है। जांच में आरोपी कोरोना पॉजिटिव निकला। ऐसे में उसे सांवली के अस्पताल में रखा गया है। आरोपी ने अपनी गैंग व इनामी बदमाश विजेंद्र सिंह के साथ मिलकर रानोली में फायरिंग तथा सीकर में स्कॉर्पियो लूट की वारदात की थी। सदर थाना अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी गुरु प्रताप सिंह निवासी जालंधर को जांच में कोरोना पॉजिटिव आने पर पुलिस की निगरानी में सांवली अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ठीक होने पर उससे सीकर में लूटी गई स्कॉर्पियो और रानोली में विजय भार्गव पर फायरिंग करने के मामले में जानकारी जुटाई जाएगी। शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी प्रताप सिंह ने इनामी बदमाश विजेंद्र सिंह के साथ मिलकर सीकर में स्कॉर्पियो कार लूट, कोटा में पेट्रोल पंप मालिक के साथ लूट, सांगानेर-टोंक रोड पर ब्रेजा कार लूट व मकराना में स्विफ्ट डिजायर लूट की वारदात काे अंजाम दिया था। आरोपी के साथ उसकी गैंग के मलकीत,  बब्बू  व राजा भी थे। पूछताछ के बाद पुलिस बाकी अाराेपियाें की गिरफ्तारी के लिए वापस पंजाब जाएगी। पुलिस के अनुसार गुरु प्रताप सिंह ने पंजाब में भी अपने साथी विजेंद्र सिंह के साथ दो लग्जरी गाड़ियां लूटी थी। गाड़ियां लूटने के बाद गैंग के सदस्य उसका इस्तेमाल अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में किया करते थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement