गहलोत सरकार ने कुर्सी बचाने में निकाल दिए 4 साल:राठौड़ ने कहा- कांग्रेस वाले एक परिवार की गुलामी कर रहें

सीकर7 दिन पहले
सीकर में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते राज्यवर्धन सिंह राठौड़।

भाजपा की दिसंबर में होने वाली जन आक्रोश रैली को लेकर गुरुवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री और जिला प्रभारी राज्यवर्धन सिंह राठौड़ सीकर पहुंचे। कार्यकर्ताओं से रैली में बड़ी संख्या में लोगों को लाने पर चर्चा की गई। इस मौके पर राठौड़ ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 4 साल में राजस्थान सरकार जिम्मेदारी से भागती रही। केवल अपनी कुर्सी बचाने के लिए नेता जोर-आजमाइश करने में व्यस्त रहे।

कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों को लेकर भाजपा की ओर से दिसंबर से जनआक्रोश रैली निकाली जाएगी। रैली को लेकर कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करने और बड़ी संख्या में रैली में लोगों की मौजूदगी को लेकर रणनीति बनाई जा रही है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने सीकर के भाजपा कार्यालय में विधानसभा के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होने बताया कि 200 रथ तैयार किए गए तो हर विधानसभा में जाएंगे ।

सांसद सुमेधानंद सरस्वती के साथ राज्यवर्धन सिंह राठौड़।
सांसद सुमेधानंद सरस्वती के साथ राज्यवर्धन सिंह राठौड़।

कुर्सी बचाने में निकाल दिए 4 साल
राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में 4 साल तक सरकार ने अपनी जिम्मेदारी पूरी तरह से नहीं निभाई, केवल सरकार कुर्सी और आपसी मतभेदों से ही घिरी रही। किसान,युवा, महिला, कानून व्यवस्था सभी जगह सरकार फैल रही। उन्होने कहा कि केवल लूट मची हुई है । अगस्त में एक सड़क का लोकार्पण किया था और अब वह सड़क पूरी तरह से गायब हो चुकी है। उन्होने तंज कसते हुए कहा कि यह कुर्सी बचाओ योजना के तहत सड़क बनी थी। इसलिए सड़क इसी योजना में लग गई।

4 साल राजस्थान को पीछे धकेलना का हुआ काम
राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में रीट, पुलिस, स्वास्थ्य, पेपरलीक पर तमाशा बना रखा है। 4 सालों में राजस्थान को पीछे धकेलने का काम किया गया है। इसलिए जनता में आक्रोश है कि जो जिम्मेदारी सरकार को दी वह निभाई नहीं जा रही है। राजस्थान में कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है। जनता अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रही है। परिवार वाले अपनी बेटी को शाम को पढ़ने के लिए भेजने के लिए दस बार सोचते है। उन्होने कहा की मुख्यमंत्री खुद प्रदेश के गृह मंत्री है लेकिन इसके बाद भी हालात बिगड़ रहे है।

सीकर में भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते राज्यवर्धन सिंह राठौड़।
सीकर में भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते राज्यवर्धन सिंह राठौड़।

राहुल गांधी कितनी बार बदलेंगे अपना रूप
भारत जोड़ों यात्रा पर राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री कह रहे है कि राहुल गांधी नए रूप में दिख रहे है। राहुल गांधी 50 साल के हो गए और बचपन से सत्ता संभाली हुई है। ऐसे में राहुल गांधी कितनी बार अपना रूप बदलेंगे। विपक्ष का रोल केवल पार्लियामेंट को नहीं चलने देना,पानी घर-घर तक नहीं पहुंचने का रह गया। राजस्थान के साथ हो रही बदसलूकी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कांग्रेस वालों को एक परिवार की गुलामी करने का गर्व है। राजस्थान में अगले चुनाव पर कहा कि डबल इंजन की सरकार ही जमीन को पानी पिला सकती है और वह काम भाजपा करेगी।

मोदी को फेल करने के चक्कर में राजस्थान को किया फेल
राठौड़ ने कहा कि कुर्सी पर कौन बैठेगा इसकी कांग्रेस को चिंता लगी हुई है। वहीं भाजपा को राजस्थान को आगे बढ़ाने की चिंता है। कांग्रेस 4 सालों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फेल करने में ही लगी रही। इनको पता नहीं कि मोदी को पूरा देश प्यार करता है। मोदी को फेल करने के चक्कर में कांग्रेस सरकार ने राजस्थान को फेल कर दिया।