पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाेची गांव की घटना:खेत में खेजड़ी काटने से राेका ताे दंपती पर कुल्हाड़ी से चेहरे और कंधे पर वार

सीकर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दंपती पर हमला करता आराेपी - Dainik Bhaskar
दंपती पर हमला करता आराेपी
  • वीडियाे वायरल, दंपती को अस्पताल में भर्ती कराया

खेजड़ी काटने से रोकने पर हमलावराें ने पति-पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर दाेनाें काे घायल कर दिया। घटना के बाद दाेनाें काे अस्पताल पहुंचाया गया। इनके चेहरे, कंधे और कमर में घाव हाे गए। वारदात का वीडियाे भी वायरल हुआ है। नेछवा पुलिस के अनुसार सालासर निवासी शंकरलाल पुत्र मालचंद ब्राह्मण ने रिपाेर्ट दर्ज कराई हकि दाेपहर तीन बजे शंकरलाल और उसकी पत्नी माया देवी बाेची गांव में खेत काे संभालने के लिए गए थे।

इस दाैरान भागीरथ सिंह, लच्छू सिंह और श्रवण सिंह निवासी बाेची खेत में खेजड़ी काट रहे थे। दंपति ने टाेका और विराेध किया ताे तीनाें ने शंकरलाल की पत्नी काे जमीन पर गिरा दिया और घसीट कर ले गए। पत्नी काे छुड़ाने के लिए शंकरलाल आया ताे इन्हाेंने दाेनाें पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में उसके चेहरे, आंख, कंधे और कमर पर चाेट लगने से दाेनाें घायल हाे गए। इस दाैरान उसकी पत्नी का पर्स छीन कर ले गए। जिसमें पांच हजार रुपए थे। दुर्गादत्त और चंद्रप्रकाश निवासी बाेची दाैड़ कर आए और दंपती काे बचाया।

दाैड़ते रहे और लहराते रहे कुल्हाड़ी

वायरल हुए वीडियाे में दाे हमलावर हाथाें में कुल्हाड़ी लेकर दाैड़ रहे हैं और गाली-गलाैच करते हुए दाेनाें पति पत्नी पर हमला करते दिखाई दे रहे हैं। नेछवा थाने के हैड कांस्टेबल जगदीश प्रसाद का कहना है कि घायलाें का मेडिकल करवा दिया गया। जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें