खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर किया था दुष्कर्म:डाॅक्टर काे दिखाने के बहाने महिला काे जयपुर ले जाकर दुष्कर्म किया, गिरफ्तार

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी दिनेश जाट। - Dainik Bhaskar
आरोपी दिनेश जाट।

बच्चे नहीं हाेने पर डाॅक्टर काे दिखाने के बहाने जयपुर ले जाकर महिला के साथ दुष्कर्म करने के आराेपी काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आराेपी काे बुधवार काे काेर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। बलारां थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि 28 वर्षीय आराेपी दिनेश जाट डूडवा का रहने वाला है। उसके खिलाफ पीड़िता ने 15 अक्टूबर काे नामजद रिपाेर्ट दर्ज कराई थी। महिला का आराेप है कि 16 अगस्त काे वह अपने ससुराल से पिता के घर जाने की तैयारी कर रही थी।

इस दाैरान आराेपी दिनेश ने उससे कहा कि वह भी बाइक लेकर नवलगढ़ जा रहा है और उसे भी उसके घर छाेड़ देगा। इसके बाद दिनेश उसे बाइक पर बैठा कर नवलगढ़ आ गया। यहां उसने कहा कि वह अपने दाेस्त के पास जाकर आ रहा है। तब तक तुम यहीं बैठी रहाे। दिनेश वापस आया और उसे जूस पिलाया। इसके बाद दिनेश ने कहा कि शादी हाेने के बाद भी तुम्हारे बच्चे नहीं हाे रहे हैं। मैं तुम्हें जयपुर दिखा लाता हूं। वहां एक डाॅक्टर मेरा अच्छा जानकार है। इसके लिए मैंने तुम्हारे पति से बातचीत कर ली है। फिर उसे वह जयपुर ले ऐया और कहा कि डाॅक्टर ने अगले दिन का टाइम िदया है। इसलिए हमें रात काे यहीं रुकना पड़ेगा।

उसके पास दाेस्त के मकान की चाबी भी है और दाेनाें वहीं ठहर जाएंगे। पीड़िता का कहना है कि यहां दिनेश ने रात काे उसे खाने में बेहाेशी की दवा मिला कर उसके साथ गलत काम किया। सुबह हाेश आने पर उसने पीड़िता काे ज्यादती के अश्लील वीडियाे दिखाते हुए धमकी दी कि किसी काे बताया ताे वह उसकी हत्या कर देगा और बदनाम कर देगा। आराेपी ने पीड़िता से ये भी कहा कि मैंने तेरे खाली कागजाें पर हस्ताक्षर भी करवा रखे हैं। आराेपी ने उसका माेबाइल भी ताेड़ दिया। घटना के बाद मुकदमा दर्ज हाेने पर पुलिस ने आराेपी के माेबाइल नंबराें की काॅल डिटेल व लाेकेशन ट्रेस कर उसे उसके गांव से ही गिरफ्तार कर लिया। आराेपी गांव में ही खेती-बाड़ी करता है।

खबरें और भी हैं...