पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आग लगने के बाद खोदा कुआं:बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत के बाद भरे सड़क के गड्‌ढ़े

सीकर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जयपुर रोड पर गड्‌ढ़ों के कारण रॉन्ग साइड में चल रही स्लीपर बस ने मारी थी बाइक को टक्कर

रविवार रात जयपुर राेड पर पूनिया वाइंस के पास सड़क पर बने गड्ढ़ों से बचने के लिए एक स्लीपर बस रॉन्ग साइड से निकली और सामने से बाइक पर निकल रहे युवक काे टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार श्रीमाधाेपुर ठिकरिया निवासी युवक मुकेश की माैत हाे गई।

इसके बाद सोमवार सुबह आरएसआरडीसी का अमला पहुंचा और यहां पेवचर्क कर गड्‌ढे़ भरे। स्थानीय लोगों का कहना है कि जयपुर रोड पर कई जगह गड्‌ढ़े हैं। अक्सर इन गड्ढ़ों से बचने के लिए रात के समय वाहन रॉन्ग साइड में चलते हैं जो काफी खतरनाक साबित हो सकती है। रविवार रात भी ऐसा ही हुआ।

श्रीमाधोपुर का ठिकरिया निवासी मुकेश पूनिया जयपुर रोड पर किराए पर कमरा लेकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। रविवार रात 11 बजे वह गांव जाने के लिए बाइक लेकर निकला और रॉन्ग साइड में आ रही निजी स्लीपर बस ने उसकाे चपेट में ले लिया। मुकेश छह भाई-बहनाें में सबसे छोटा था। उद्योग नगर थानाधिकारी पवन चाैबे ने बताया कि घटना के बाद स्लीपर बस काे जब्त कर उसके चालक से पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें