पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:लूट का मामला निकला झूठा मारपीट के दो आरोपी गिरफ्तार

रानोलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जीणमाता रोड पर गुररुवार रात लूट की घटना के बाद रानोली पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी लगा दी। बदमाशों को ढूंढने के लिए एसएचओ घासीराम मीणा ने टीम गठित कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने जीणमाता इलाके में छापे मारे तो दो युवकों के वारदात में शामिल होने की सूचना मिली। पुलिस ने दोनों युवकों को जीणमाता के पास रलावता गांव से पकड़ लिया।

दोनों युवकों को पकड़ने के बाद पुलिस ने पूछताछ की तो मामले ने दूसरा रूप ले लिया। पकड़े गए दोनों युवकों ने 20 हजार रूपए व बैग लूटने की घटना को गलत बताया।

दोनों ने बताया कि वे शराब के नशे में थे उनके बीच साइड को लेकर कहासुनी हो गई और मामला बढ़ने पर उन्होंने परिवादी को पीट दिया। परिवादी ने पुलिस को 20 हजार रुपए व बैग लूटने का झूठा मामलादर्ज करा दिया। एसएचओ घासीराम मीणा ने बताया कि दांतारामगढ़ के बाजियावासद गांव के युवक भागीरथ गोरा के साथ 20 हजार रुपए व बैग लूट की शिकायत पुलिस जांच में झूठी पाई गई है। पुलिस ने घटना के बाद दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि भागीरथ गोरा ने अपने आप को बचाने के लिए 20 हजार रुपए लूटने की झूठी साजिश रची तथा पुलिस को गलत शिकायत दी। हालांकि युवक के साथ बदमाशों ने मारपीट की लेकिन पैसे नहीं लूटे। मारपीट के मामले में पुलिस ने संदीप खटीक व जितेन्द्र मीणा निवासी रलावता को गिरफ्तार किया है। पुलिस परिवादी से मारपीट मामले में दोनों शराबी युवकों से पूछताछ कर कोर्ट में पेश करेगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें