पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरों का आतंक:जोधा नाडा बालाजी बगीची मंदिर में एक महीने में दूसरी बार चोरी

सीकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंदिर में अब तक चार बार चोरी होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने एसएचओ को ज्ञापन देकर खुलासा करने की मांग की

जोधा नाडा बालाजी बगीची मंदिर में सात जुलाई को हुई चोरी का खुलासा भी नहीं हुआ कि शुक्रवार रात चोर चांदी के मुकुट सहित अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। मंदिर में चौथी बार चोरी होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने एसएचओ को ज्ञापन देकर चोरियों का खुलासा करने की मांग की। इस मंदिर में गत 7 जुलाई को घुसे चोर 14 चांदी के छत्र व दान पेटी में रखी नकदी चोरी कर ले गए थे। वारदात के समय सीसीटीवी कैमरे में चोर की फुटेज भी आई थी।

उस समय पूर्व थानाधिकारी सुमन चौधरी ने ग्रामीणों को आरोपियों के स्केच बनवाकर खुलासे का आश्वासन दिया था। पिछली बार सीसीटीवी कैमरे में फुटेज आने के चलते चोरों ने मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे ही तोड़ दिए। चोरी के बाद आक्रोशित लोग गांधी चौक पर इक्कठा हुए और इसके बाद थाने पहुंचकर एसएचओ को ज्ञापन दिया।

कलेक्टर व एसडीएम को भी ज्ञापन भेजकर घटना से अवगत करवाया गया है। जानकारी के अनुसर शुक्रवार रात मंदिर में घुसे चोर बालाजी का चांदी का मुकुट, धातु का बना हुआ शिवलिंग के ऊपर का नाग व मंदिर के सामान गृह में रखा गया महंगा सामान चोरी कर ले गए। ज्ञापन में लिखा गया है कि पुलिस कार्रवाई नहीं करेगी, तो आंदोलन किया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें