ठेहट को मारकर भागे बदमाशों की गोली ड्राइवर को लगी:बोला, बच्चों को छोड़कर स्कूल से बाहर निकला, अचानक धमाके की आवाज आई

सीकर2 महीने पहले
फायरिंग में ड्राइवर को पैर में लगी गोली।

सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की आज सुबह गैंगवार में हत्या कर दी गई। चार बदमाश प्री-प्लान तरीके से घर के बाहर गोली मारकर भाग गए। भागते हुए भी हवा में फायर किया। इस गोलीकांड में एक बुजुर्ग की भी गोली लगने से मौत हो गई। वहीं ड्राइवर के पैर में गोली लग गई। ड्राइवर का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

शहर के राधाकिशनपुरा के रहने वाले कैलाश सैनी ने पूरे घटनाक्रम का आंखों देखा हाल बताया। कैलाश ने बताया कि वह एक कोचिंग सेंटर में करीब दो साल से ड्राइवर की नौकरी कर रहा है। बच्चों को लाना और वापस छोड़ने का काम करता है। शनिवार सुबह वह बच्चों को स्कूल छोड़ने गया था। बच्चों को स्कूल के अंदर छोड़ने के बाद वापस गाड़ी को बाहर लेकर आ रहा था। उस दौरान गोली चलने की तेज आवाज आई। राजू ठेहट के घर के बाहर से चार बदमाश हाथ में पिस्टल लेकर भागते दिखाई दिए।

पैर के आर-पार निकली गोली
बदमाश वापस आए और देखा कि ठेहट जिंदा है या मर गया और वापस गोली चला दी। एक गोली डेगाना के रहने वाले ताराचंद को भी लगी और वह सड़क पर गिर गए। उनकी भी मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइवर ने बताया कि भागते हुए भी बदमाश हवाई फायर करते हुए भागे थे। इस दौरान एक गोली उसके पैर के भी आर-पार निकल गई। गोली लगने के बाद वह बेहोश हो गया। जिसे बाद में आस-पास के लोगों ने एसके अस्पताल में भर्ती कराया।

9 से 9.30 के बीच की घटना
ड्राइवर ने बताया कि घटना 9 से 9.30 के बीच की है। स्कूल में बड़ी संख्या में बच्चे पढ़ते है। कोचिंग का समय 9 बजे का है। इसलिए अधिकांश बच्चे अंदर चले गए थे। इस कारण बाहर बच्चों की संख्या न के बराबर थी। उन्होंने बताया कि अगर स्कूल टाइम से पहले यह घटना होती तो बाहर बड़ी संख्या में बच्चों के आने के कारण बड़ा हादसा हो सकता था।

ये भी पढ़ें-

गैंगस्टर राजू ठेहट मर्डर के बाद बदमाशों का लाइव VIDEO:सड़क से लोगों को हटाने के लिए की फायरिंग, नदी में छिपे हत्यारे

राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट का सीकर में शनिवार सुबह गैंगवार में मर्डर हो गया। कोचिंग की ड्रेस में पहुंचे बदमाशों ने घर के बाहर खड़े ठेहट पर फायरिंग कर दी। ठेहट को 3 से ज्यादा गोली लगी थी। मर्डर के बाद राजस्थान के पुलिस महानिदेशक (DGP) उमेश मिश्रा ने बताया था कि बदमाश पंजाब और हरियाणा बॉर्डर की तरफ जाएंगे। इन बदमाशों के पीछे राजस्थान पुलिस है। पूरे प्रदेश में ए श्रेणी की नाकाबंदी कराई गई।

इसी दौरान पुलिस को इनपुट मिला की बदमाश झुंझुनूं जिले के खेतड़ी से होते हुए हरियाणा की तरफ भागने की फिराक में हैं। दोपहर करीब पौने एक बजे सूचना मिली कि बदमाशों ने झुंझुनूं के बबई इलाके में फायरिंग की है। मौके से फुटेज खंगाले गए तो सामने आया कि पुलिस सफेद क्रेटा कार का पीछा कर रही है। (पूरी खबर पढ़ें...)

खबरें और भी हैं...