पुलिस व पीएमओ ऑफिस तक पहुंचा मामला:दुबई में युवती काे अश्लील वीडियाे भेजा, टाेका ताे सीकर के बदमाश दे रहे दुष्कर्म की धमकी

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुबई में रहता है सीकर का पीड़ित परिवार। - Dainik Bhaskar
दुबई में रहता है सीकर का पीड़ित परिवार।

सीकर के दुबई में रहने वाले एनआरआई परिवार काे जिले के दाे बदमाश टिकटाॅक पर वीडियाे बनाकर दुष्कर्म की धमकी दे रहे हैं। इसके अलावा परिवार की महिलाओं काे अश्लील व अपहरण करने के धमकी भरे वीडियाे भेजने से एनआरआई परिवार परेशान है। पीड़ित परिवार ने आराेपियाें के खिलाफ कार्रवाई के लिए दुबई और भारत सरकार तक इसकी शिकायत भिजवाई है और जयपुर कालवाड़ थाने में रिपाेर्ट दर्ज कराई है।

वर्तमान में जयपुर रहने वाली 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने बताया कि वह सीकर जिले की रहने वाली है। उसके पति की माैत हाे चुकी है और उसके दाे बेटे दुबई में रहते हैं। दाे महीने पहले दुबई में रहने वाली राजस्थानी लड़की काे अश्लील वीडियाे भेजने वाले दाे बदमाशाें काे उसके बेटाें ने टाेक दिया था। इस बात का विराेध करने पर सीकर जिले के रहने वाले दाेनाें बदमाश अब उसके बेटाें काे परेशान करने लगे हैं।

आराेप है कि फतेहपुर का इस्लाम खान और लक्ष्मणगढ़ तहसील के लाेकेश जाट ने उसके दाेनाें बेटाें काे जान से मारने की धमकी दी है। इसके अलावा परिवार के नंबर लेकर उनके माेबाइलाें पर अश्लील वीडियाे भेजकर दुष्कर्म करने की धमकी दे रहे हैं। बुजुर्ग महिला का कहना है कि आराेपी उसके माेबाइल पर भी अश्लील वीडियाे भेजकर उसे परेशान कर रहे हैं।

पीड़ित परिवार ने चीनी एप टिकटाॅक एप्लीकेशन के अवैध उपयाेग पर राेक लगाने के लिए शिकायत पीएमओ ऑफिस व दुबई सरकार काे दी है। हालांकि इस्लाम खान अभी दुबई में है और वह वहां से तथा लाेकेश जाट दुबई से सीकर लाैट कर अश्लील वीडियाे बनाकर परिवार के नंबराें पर भेज रहा है।

पुलिस ने भेजे नाेटिस

कालवाड़ थाना पुलिस का कहना है कि उन्हाेंने दाेनाें बदमाशाें काे थाने में हाजिर हाेने के नाेटिस भिजवाए हैं। इसके अलावा आराेपियाें द्वारा भेजे गए अश्लील वीडियाे और वाॅट्सएप पर भिजवाए गए धमकी भरे मैसेज पीड़ित परिवार ने पुलिस काे साैंपे हैं तथा बदमाशाें की लिखित शिकायत लेकर लक्ष्मणगढ़ थाने में भी जाकर आए हैं।

खबरें और भी हैं...