पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एजुकेशन:शेखावाटी विवि की फाइनल ईयर की परीक्षाएं से आज से

सीकर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीकर व झुंझुनूं के 90 हजार परीक्षार्थी बैठेंगे

शेखावाटी विश्वविद्यालय की फाइनल ईयर की परीक्षाएं गुरुवार से शुरू होगी। सीकर व झुंझुनूं जिले में कुल 95 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं जिनपर 90 हजार परीक्षार्थी एग्जाम देंगे। परीक्षा नियंत्रक डॉ. मुनेश कुमार ने बताया कि परीक्षा शुरू होने से एक घंटे पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंचना होगा। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए परीक्षा सेंटरों को सेनेटाइज करने, परीक्षा में बैठने वाले विद्यार्थियों के बीच दो गज की सामाजिक दूरी रखने तथा परीक्षार्थियों के प्रवेश व निकास की अलग-अलग व्यवस्था की जाएगी।

परीक्षार्थियों को मास्क, सेनेटाइजर व पानी आदि की व्यवस्था अपने स्तर पर करनी होगी। इसके अलावा सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए परीक्षा कक्ष में दो के स्थान पर एक वीक्षक लगाने, कोरोना पॉजिटिव होने, अन्य कारणों से क्वारेंटाइन या किसी आकस्मिक दुर्घटना के कारण परीक्षा देने में असमर्थ परीक्षार्थियों के लिए पूरक परीक्षा के साथ परीक्षा की अनुमति देने की अनुमति दी गई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें