पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शूटिंग अनलॉक:आधे कलाकारों के साथ एक कैमरे से शूटिंग

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अनलाॅक शुरू होते ही शॉर्ट फिल्मों, म्यूजिक एलबम और एड मूवीज की शूटिंग शुरू हो गई है। संक्रमण से बचने के लिए डायरेक्टर पूरी एहतियात के साथ शूटिंग कर रहे हैं। भीड़ न हो और डिस्टेंसिंग बनी रहे, इसके लिए 8 से 10 लाेग ही शूटिंग में शामिल किए जा रहे हैं। पहले साइड आर्टिस्ट, कैमरा पर्सन, टेक्नीशियन सहित शूटिंग के दाैरान लगभग 20 मेंबर्स हुआ करते थे। सैट पर कलाकाराें के लिए भी मास्क पहनना अनिवार्य रखा गया है।

सिर्फ शूटिंग के वक्त कलाकाराें काे मास्क न पहनने की छूट दी जा रही है। शाॅट खत्म हाेते ही कलाकार मास्क पहन रहे हैं। बच्चाें और बुजुर्गाें काे शूटिंग में शामिल नहीं कर रहे। केवी शार्ट फिल्म प्रोडक्शन हाउस के फाउंडर डायरेक्टर केशव रचेता ने बताया कि शार्ट फिल्म रही है, जो देश भक्ति पर आधारित है, जिसमें कोरोना के दौरान आतंकवादियों गतिविधियों को लेकर एक गतिविधि दिखाया जाएगा।

सभी कलाकार घर से खाना लाते है, फिल्म 14 अगस्त को रिलीज होगा। डायरेक्टर अजय मीणा ने बताया कि वीडियो गाने की शूटिंग की है। सांग राेमाेनिटिंक सांग है, मुख्य कलाकार रघुनाथगढ़ की पुजा रिया, कासली का कयूम खान है। गाना 10 अगस्त काे रिलीज होगा।

श्री कृष्ण अवतार नाटक का मंचन इस बार नहीं होगा
चक्र नवयुवक मंडल के तत्वावधान में श्री कृष्ण अवतार नाटक का मंचन इस बार नहीं होगा। रमेश चंदेल ने बताया कि मंचन कोरोना महामारी को देखते हुए स्थगित किया गया है। नाटक का मंचन 12 अगस्त को प्रस्तावित था। यह निर्णय मंडल पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से लिया। यह निर्णय गुरुदयाल सिंह नरूका, गोपाल सिंह व अन्य सदस्यों की उपस्थिति में लिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें