पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Sikar Submerged In One Hour Of Rain, Water Filled At Many Places After Rain For The Second Consecutive Day; Rain Alert In Many Districts Including Sikar For Five Days

सीकर में एक घंटे बारिश:खंडेला में पानी का ऐसा बहाव की बाजार में बह गई बाइक, युवकों को लोगों ने पकड़ा; ​पांच दिनों तक सीकर समेत कई जिलों में बारिश का अलर्ट

सीकर16 दिन पहले
पानी में बह रही बाइक को संभालते हुए।

मानसून के दूसरे दिन लगातार बारिश हुई। करीब एक घंटे तेज और हलकी बारिश में सीकर तरबतर हो गया। वहीं खंडेला में पानी का बहाव इतना तेज था कि बाइक पर सवार दो युवक गिर पड़े। जब वे पानी से एक तरफ जाने का प्रयास कर रहे थे तो बाइक पानी में बह गई। बाइक को पकड़ने के लिए युवक पीछे गए तो वह भी बहने लगे। मंडी बाजार में लोगों ने बाइक और युवकों को पकड़ा। सीकर में कई इलाकों में पानी भर गया। मौसम विभाग ने आने वाले पांच दिनों तक बिजली गिरने, तेज बारिश होने का येलो अलर्ट जारी किया है।

बारिश के बाद सीकर में भरा पानी
बारिश के बाद सीकर में भरा पानी

सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए थे। उमस से लग रहा था कि बारिश होगी। उमस ने लोगों के पसीने छुड़ा दिए। शाम होते-होते बारिश होने लगी। बारिश भी ऐसी जोरदार हुर्ई कि कई इलाकों में पानी भर गया। बजाज रोड हो या नवलगढ़ पुलिया के पास पानी भर गया। पानी भरने के बाद वाहनों का आवागमन थम सा गया।

वहीं जिले में भी कई ​जगहों पर अच्छी बारिश देखने को मिली। फतेहपुर में भी अच्छी बारिश देखने को मिली। इसमें 20 ​एमएम बारिश, खंडेला में छह एमएम बारिश हुई। इसमें बारिश का पानी बाजार में भर गया। बारिश तेज होते ही मंडी बाजार में दुकानदारों को दुकानें बंद करनी पड़ी। इसके अलावा रामगढ़ शेखावाटी में पांच एमएम बारिश हुई। श्रीमाधोपुर में बादल जो छाए, लेकिन बारिश नहीं हुई। कांवट में हलकी बूंदाबांदी ही हुई।

वहीं मौसम विभाग ने सीकर, जयपुर, दौसा, सवाईमाधोपुर, करौली, भरतपुर, अलवर, टोंक, नागौर, अजमेर, बूंदी, कोटा, बारां, झालावाड़, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, झुंझुनूं, धौलपुर, सिरोही, उदयपुर, करौली, चूरू, पाली, राजसमंद, जालोर, जोधपुर, हनुमानगढ़, बीकानेर जिलों में बादल गरजने, बिजली गिरने, तेज हवा चलने और भारी बारिश होने का येलो अलर्ट जारी किया है।

खबरें और भी हैं...