पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Sitting In The Car On The Pretext Of Drinking Liquor, Then The Woman Asked For Two Lakh Rupees By Threatening Indecent Act, Rape Case

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ब्लैकमेलर पति-पत्नी गिरफ्तार:शराब पिलाने के बहाने बुलाया; कार में बैठाकर महिला के साथ अश्लील फोटो खींचे, रेप की रिपोर्ट की धमकी देकर मांगे दो लाख

सीकर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हनीट्रैप मामले में गिरफ्तार खाटू थाने में बैठे आरोपी - Dainik Bhaskar
हनीट्रैप मामले में गिरफ्तार खाटू थाने में बैठे आरोपी

एक व्यक्ति को शराब पिलाने के बहाने कार में बिठाया, कार में पहले से बैठी महिला के साथ उसके कुछ अश्लील फोटो खींचे और फिर शुरू हुआ ब्लैकमेल का नया खेल। खाटूश्याम थाना पुलिस ने हनीट्रैप मामले में महिला और उसके पति को पकड़ा है। केस का मास्टरमाइंड फरार है जिसने युवक को शराब के बहाने बुलाया था। उस वक्त महिला का पति कार में नहीं था लेकिन रुपए लेने जाते समय वह पत्नी के साथ गया था। इसलिए उसे भी आरोपी बनाया गया है।

थानाधिकारी पूजा पूनिया ने बताया कि परिवादी और आरोपियों में दो लाख रुपए सौदा तय होने पर सीकर कोर्ट परिसर के पास रुपए लेकर बुलाया था। पुलिस ने पहले से ही अपने आदमी लगा दिए। जैसे ही सुवालाल ने रुपए दिए, पुलिस ने रुपए लेने वालों को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी दिनेश कुमार बावरिया निवासी जयपुर ग्रामीण के विराटनगर का है। वहीं महिला रोशनी बावरिया है जो कि दिनेश की पत्नी है।

पीड़ित समर्थपुरा डूकिया निवासी सुवालाल है। सुवालाल महाराष्ट्र में रहकर मार्बल टाइल्स का काम करता है। 23 दिसंबर की शाम को सुवालाल अलोदा चौराहे पर खड़ा था। उस दौरान कार में परिचित मदन बावरिया दिखाई दिया। उसने शराब पीने के लिए चलने के लिए कहा। सुवालाल कार में बैठ गया। कार में पहले से बैठी महिला ने उसके साथ हरकतें करना शुरू कर दिया।

कार को लेकर डूकिया गांव के ठेके पर लेकर पहुंचे और वहां से शराब खरीदकर फिर कार में बैठे। कार में ही सुवालाल को शराब पिलाई और मदन ने सुवालाल का मोबाइल ले लिया। करीब दो घंटे घूमने के बाद मदन ने सुवालाल को उसके घर के नजदीक उतार दिया, लेकिन मोबाइल नहीं दिया।

अगले दिन मदन सुवालाल के सीरी को मोबाइल देकर लौट गया। इसके बाद 25 दिसंबर को मदन का कॉल आया और चार लाख रुपए मांगें, ऐसा नहीं करने पर बलात्कार कार केस करने की धमकी दी। सुवालाल ने जब उससे पैसे नहीं होने कहकर 40 हजार रुपए देने पर राजी हुआ तो मदन ने दो लाख रुपए देने के लिए कहा।

इसको लेकर दोनों के बीच कई दिनों तक बातचीत होती रही। जब दो लाख रुपए से सौदा कम नहीं हुआ तो सुवालाल 12 जनवरी को पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस को उसने पिछले दिनों हुई कॉल रिकॉडिंग भी सौंपी। कॉल रिकॉडिंग के आधार पर साफ हो गया कि पूरा मामला ब्लैकमैलिंग से जुड़ा है। उसके आधार पर पुलिस ने दिनेश कुमार बावरिया और उसकी पत्नी रोशनी देवी को गिरफ्तार कर लिया। मदन फरार है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser