पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:दामाद को ससुराल वालों ने जबरन जहर खिलाया, युवक अस्पताल में भर्ती

सीकर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ससुराल में एल्ड्रीन पीने का मामला, पीड़ित युवक ने मुकदमा दर्ज कराने की बात कही

राजगढ़-चूरू से अपनी पत्नी काे ससुराल से लाने पिपराली पहुंचे युवक ने अपने ही ससुराल वालाें पर उसे जबरन जहर पिलाने का आराेप लगाया है। युवक और उसके परिजनाें का कहना है कि नामजद लाेगाें के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की जाएगी।

चूरू-राजगढ़ निवासील त्रिलोकाराम फिलहाल झुंझुनूं स्थित निजी अस्पताल में भर्ती है। मंगलवार काे दूसरे दिन उसकाे हाेश आया ताे उसने परिजनाें काे बताया कि जब वह अपनी पत्नी काे लाने पिपराली गया तो उसने और उसके घरवालाें ने भेजने से मना कर दिया था। इसके बाद उन्हाेंने पुलिस बुला ली। पुलिस ने समझाइश कर उसे वापस भेज दिया था। घर जाने के लिए वह बस स्टैंड पर पहुंचा ताे पीछे से उसकी पत्नी ने फाेन कर उसे वापस घर बुलाया और फैसला करने की बात कही।

आराेप है कि जब वह वापस ससुराल पहुंचा ताे उसकी पत्नी, भांजे और उसके भाई तथा दादेर सास ने मिलकर उसके मुंह में एल्ड्रीन डाल दी थी। इसके बाद लात मारकर उसे घर के बाहर पटक दिया। इसके बाद उसे इतना ही याद है कि उसे घसीट कर एक वाहन में डाल दिया गया था। आंख खुली ताे उसने अपने आपकाे अस्पताल में पाया। त्रिलाेकाराम का आराेप है कि ससुराल आने के दाैरान वह अपने साथ मकान बनाने खातिर उधार लिए 1.20 लाख रुपए भी साथ लाया था जाे उसने अपनी पत्नी काे रखने के लिए दिए थे।

त्रिलाेकाराम और उसके भाई विजय के अनुसार जबरन जहर खिलाने वालाें के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। गाैरतलब है कि साेमवार काे ससुराल पहुंचे युवक काे बेहाेशी की हालत में एसके अस्पताल लाया गया था। उसके ससुराल वालाें का आराेप था कि पत्नी काे साथ नहीं भेजने पर उसने सबके सामने एल्ड्रीन पी ली थी।
रिपाेर्ट मिलने पर की जाएगी कार्रवाई
दादिया थानाधिकारी बृजेश सिंह तंवर का कहना है कि एल्ड्रीन वाले मामले में यदि पीड़ित पक्ष रिपाेर्ट दर्ज कराएगा ताे पुलिस जांच कर कार्रवाई करेगी। हालांकि अभी इस मामले में किसी की तरफ से भी काेई लिखित शिकायत पुलिस के पास नहीं आई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें