शॉर्ट सर्किट से लगी आग:स्टेशनरी की दुकान में आग, 6 लाख का सामान जला

सीकर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर में पतासों की गली में शॉर्ट सर्किट से हादसा, गली संकरी होने के कारण नहीं घुस पाई दमकल

पतासों की गली में होजरी व स्टेशनरी की दुकान में आग लग गई। प्रतिष्ठान मालिक के अनुसार आग से करीब 6 लाख रुपए का सामान जल गया। गली संकरी होने सेे दमकल अंदर तक नहीं जा सकी। ऐसे में आग बुझाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस के अनुसार पतासों की गली में रामावतार सर्राफ की दुकान श्रीराम जनरल स्टोर के नाम से दुकान है। सुबह करीब 11 बजे शॉर्ट शर्किट से आग लग गई। वे कुछ देर पहले ही बैंक की चैकबुक व पासबुक लेने आए थे। दुकान में स्टेशनरी, कॉपी, किताब, चप्पल-जूते, कॉस्मेटिक सामान तेल, क्रीम सहित, टूथपेस्ट सहित अन्य सामान रखा हुआ था। रामावतार सर्राफ ने बताया कि 5 से 6 लाख रुपए का सामान, फर्नीचर, शटर आदि जल गए।

गनीमत रही कि गोदाम में आग नहीं लगी
रामावतार सर्राफ ने बताया कि दुकान के ठीक पीछे गोदाम है। दुकान के पास से ही गोदाम का दरवाजा है लेकिन दमकल के समय पर पहुंचने के चलते गोदाम में आग लगने से बच गई। आसपास की दुकानों में भी कोई नुकसान नहीं हुआ है।
इन इलाकों में भी तंग हैं गलियां
सीकर के सबसे प्रमुख बाजार तबेला मार्केट, पुरानी कोतवाली रोड, बावड़ी गेट, पुराना दूजोद गेट स्थित सर्राफा बाजार, सुभाष चौक सहित आसपास की गलियों में सड़कें काफी संकरी हैं। ऐसे में आगजनी होने पर दमकल नहीं पहुंच सकती।

खबरें और भी हैं...