पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ये गलत है:शिक्षक की फेसबुक आईडी हैक, 150 लोगों को भेजे अश्लील फोटो-वीडियाे

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फेसबुक आईडी से आरोपी ने शिक्षक से जुड़े 150 लोगों को अश्लील फोटो व वीडियो भेजे

खंडेला में कोचिंग करने वाले एक शिक्षक की फेसबुक आईडी को 7 महीने पहले किसी ने हैक कर लिया। फेसबुक आईडी से आरोपी ने शिक्षक से जुड़े 150 लोगों को अश्लील फोटो व वीडियो भेज दिए। खंडेला थाने में मुकदमा दर्ज होने के बावजूद पुलिस अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

खंडेला निवासी आनंद ने बताया कि उसकी फेसबुक आईडी 7 महीने से किसी ने हैक कर रखी है। आरोपी उसके परिवार से जुड़ी महिलाओं व रिश्तेदारों को अश्लील फोटो व वीडियो भेज रहा है। जिसके कारण उसके परिवार में मनमुटाव की स्थिति पैदा हो गई है। झगड़े होना शुरू हो गए हैं। उसने खंडेला थाने में  मुकदमा दर्ज  करवा दिया था।

इसके बावजूद खंडेला पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। जबकि पुलिस को उसने  सारे सबूत उपलब्ध करवा कर दे दिए थे। पीड़ित का कहना है कि यदि उसकी समस्या का  शीघ्र समाधान नहीं किया गया तो आत्महत्या जैसा कदम उठाने की नौबत आ सकती है। सीकर एसपी से भी मामले में न्याय की गुहार लगाएगा।
^पता किया जाएगा कि मुकदमा दर्ज होने के बाद जांच किसको सौंपी गई थी। मामले में कार्रवाई कर पीड़ित को राहत दी जाएगी।
महेंदर मीणा, थानाधिकारी खंडेला

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें