पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:शिक्षक संघ शेखावत का आज कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने तथा एमएसपी पर खरीद को कानूनी जामा पहनाने के लिए आंदोलनरत किसानों के समर्थन में है। जिलाध्यक्ष विनोद पूनियां व जिलामंत्री नागरमल गढ़वाल ने बताया कि 7 जनवरी को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा जाएगा। जिलाध्यक्ष पूनियां ने शिक्षकों सहित सभी जन संगठनों से इस प्रदर्शन में अधिक से अधिक संख्या में हिस्सा लेने की अपील की है।

जिससे कि अन्नदाता के हितों को सुरक्षित करते हुए केंद्र सरकार की ओर से थोपे गए कृषि कानूनों को वापस किया जा सके। राजस्थान राज्य संयुक्त महासंघ सीकर के अध्यक्ष श्रवण थालौड़ ने सभी कैडर के कर्मचारियों से आंदोलन के समर्थन में हो रहे प्रदर्शन में शामिल होने की अपील की है।

शाहजहांपुर बाॅर्डर के लिए रवाना

शाहजहांपुर बॉर्डर चल रहे किसान आंदोलन के लिए बुधवार काे रसीदपुरा, भढ़ाडर, मैलासी आदि गांवाें से भी ट्रैक्टर ट्राॅली एवं वाहन से बड़ी संख्या में किसान रवाना हुए। दल का नेतृत्व सत्यजीत भींचर, पंचायत समिति सदस्य महेश रणवां, सराेज भींचर, पन्ने सिंह मैलासी, पूर्व सरपंच मोहन सिंह व सरपंच राजेंद्र ने किया। जिसमें बड़ी संख्या में महिला किसान भी शामिल हुई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें