अनियंत्रित रोडवेज ने कार को मारी टक्कर:डिवाइडर तोड़ कर रॉन्ग साइड गई बस, कार ससवार महिला हुई गंभीर घायल

सीकर6 महीने पहले
रोडवेज बस ने मारी कार को टक्कर।

रानोली थाना इलाके में तेज रफ्तार से आ रही रोडवेज बस ने अनियंत्रित होकर कार को टक्कर मार दी। रोडवेज बस चालक अपना संतुलन नहीं बना पाया जिसके कारण वह डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी तरफ आ रही कार से टकरा गया। टक्कर के कारण कार हाईवे के पास खाई में पलटी खा गई। हादसे में कार सवार एक महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। सूचना के बाद रानोली पुलिस मौके पर पहुंची।

रानोली थाना इलाके में नेशनल हाइवे के पास बड़ा हादसा होने से टल गया। जयपुर से सीकर की तरफ जा रही रोडवेज बस रानोली पुलिया के पास अनियंत्रित हो गई। बस चालक अपना संतुलन नहीं बना पाई जिसके कारण रोडवेज डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी तरफ सीकर जा रही कार से टकरा गई। टक्कर के कारण कार हाइवे पर खाई में पलटी खा गई। वहीं हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना के बाद रानोली पुलिस मौके पर पहुंची। कार में तीन लोग सवार थे तो वहीं रोडवेज बस में करीब चालीस सवारियां मौजूद थीं। गनीमत रही की हादसे में किसी को ज्यादा चोट नहीं आई। हादसे में कार सवार एक महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। जिसे लोगों की मदद से एंबुलेस के जरीये सीकर के एसके अस्पताल में भर्ती कराया जहां महिला का इलाज चल रहा है। वहीं बाकी सभी लोगों बाल बाल बच गए। हादसे के बाद मौके पर लम्बा जाम लग गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को क्रेन की मदद से साइड में करवाया और उसके बाद जाम खुलवाया गया। दो दिन पहले भी तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला था। रानोली थाने के पास लोकपरिवहन बस ने ईंटों से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी थी।

रिपोर्ट- राजेश कुमावत,रानोली