पुराेहितजी की ढाणी की घटना:सूने मकान का गेट ताेड़ घुसा चाेर, गहने व नकदी ले गया

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सरिए से ताला तोड़ता चोर। - Dainik Bhaskar
सरिए से ताला तोड़ता चोर।

वार्ड 50 पुराेहितजी की ढाणी में स्थित सूने मकान में सेंधमारी कर चाेर अलमारी में रखा सामान ले गया। हालांकि चाेरी हुए सामान का आंकलन नहीं हाे पाया है। इसके लिए पुलिस आसाम गए मकान मालिक के लाैटने का इंतजार कर रही है। शीतला का बास निवासी अटल तिवाड़ी ने चाेरी की रिपाेर्ट उद्याेगनगर थाने में दर्ज कराई है। उसका कहना है कि उसके मामा के लड़के नरेंद्र शर्मा का मकान पुराेहितजी की ढाणी में है।

नरेंद्र व्यापार के सिलसिले में आसाम में रहता है। नरेंद्र का लड़का निखिल इसी मकान में रहकर पढ़ाई करता है। निखिल दाे दिन पहले ही परीक्षा देने जयपुर गया था। इसके बाद वह भी आसाम चला गया। पीछे से चेहरे पर मास्क लगाकर एक युवक रात काे डेढ़ बजे मकान का गेट फांदकर अंदर घुसा और सरिए से मकान का ताला ताेड़ा।

इसके बाद अलमारी में रखा सामान ले गया। उसके फुटेज मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हाे गए हैं। मकान से नकदी व साेने-चांदी के गहने चाेरी हुए हैं। चाेरी में कितना नुकसान हुआ है, इसका पता निखिल के आने पर ही चल पाएगा। उद्याेग नगर थानाधिकारी पवन चाैबे का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए संदिग्ध युवक की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...