25 हजार रुपए और चेन लूटी:मारपीट और लूट की रिपाेर्ट लिखाने आए शराबी ने सदर थाने में मचाया उत्पात, गिरफ्तार

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शराब के नशे में सदर थाने में उत्पात मचाता नरेंद्र धायल। - Dainik Bhaskar
शराब के नशे में सदर थाने में उत्पात मचाता नरेंद्र धायल।

खुद के साथ हुई मारपीट की रिपाेर्ट दर्ज कराने साेमवार की रात सदर थाने में पहुंचे युवक ने शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया। वह आईजी-डीआईजी काे फाेन लगाने तथा आत्मदाह करने की धमकी देकर थाने के बाहर भागने लगा ताे पुलिस ने उसे शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। सदर थानाधिकारी सुनील जांगिड़ ने बताया कि देर रात काे सांवलाेदा धायलान का नरेंद्र धायल शराब के नशे में थाने में आया। उसने कहा कि उसके साथ मारपीट व लूट की घटना हुई है और वह रिपाेर्ट दर्ज कराना चाहता है।

नशे में धुत्त हाेने पर उसे कुर्सी पर बैठा दिया गया और रिपाेर्ट दर्ज की जा रही थी, तभी नरेंद्र उत्पात मचाने लगा और गाली-गलाैच करने लगा ताे उससे समझाइश की गई। उसके साथ कुछ लाेग भी आए थे। उन्हाेंने भी नरेंद्र काे खूब समझाया, लेकिन वह किसी की नहीं सुन रहा था और हाे-हल्ला कर बार-बार आईजी-डीआईजी काे फाेन लगाने की धमकी देने लगा। बाद में आत्मदाह करने की धमकी देकर थाने के बाहर जाने लगा ताे पुलिस ने पकड़ लिया व शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके द्वारा दी गई रिपाेर्ट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नरेंद्र ने ये रिपाेर्ट दी
पुलिस ने बताया कि नशे में धुत्त नरेंद्र धायल ने रिपाेर्ट दी है कि शाम काे जब वह अपने घर जा रहा था ताे उसे फाेन कर किसी ने कहा कि हम आपके घर बैठे हैं। डीजे व आपकी पत्नी से उधार लिए गए रुपए तथा लैपटाॅप लाैटाने आए हैं। वह घर गया तो वे लोग नहीं मिले। वह अपने बीमार बेटे के लिए गांव के मेडिकल स्टाेर पर दवा लाने ताऊ रामदेव के साथ पहुंचा। आराेप है कि यहां राजूराम मूंड की दुकान पर उसके भाई अंकित के साथ खड़े थे। यहां खड़े लाेगाें ने उस पर हमला कर कपडे़ फाड़ दिए। मारपीट कर जेब से 25 हजार रुपए, गले से साेने की चेन लूट ले गए।

खबरें और भी हैं...