• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • The Girl Ran Away From The Village After Being Raped, The Police Went To Raid After Hiding In Jodhpur, Ran Through The Fields After Getting A Clue

5 KM पीछा कर पकड़ा दुष्कर्म का आरोपी:युवती से रेप कर गांव छोड़कर भागा, जोधपुर में छिपे होने पर दबिश देने गई पुलिस, भनक लगने पर खेतों में होकर भागा

सीकरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में दुष्कर्म का आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में दुष्कर्म का आरोपी।

लोसल थाना पुलिस ने शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म के फरार आरोपी को रविवार रात गिरफ्तार किया है। वह पिछले एक महीने से फरार चल रहा था। ऐसे में पुलिस उसकी काफी जगह तलाश कर रही थी। रविवार को मुखबिर की सूचना पर आरोपी को जोधपुर जिले के ग्रामीण इलाके से गिरफ्तार किया है। आरोपी को कुछ मिनट पहले ही भनक लग गयी कि पुलिस उसे पकड़ने आ रही है। ऐसे में आरोपी खेतों के रास्ते से गांव से भागने लगा। जिसके बाद पुलिस के जवानों ने करीब 5 किलोमीटर पीछा कर आरोपी को पकड़ा है।

थानाधिकारी सज्जन कुमार ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में आरोपी सकील (23) निवासी वार्ड नंबर एक लोसल सीकर को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ पहले भी चुरू जिले के बीदासर थाने में पोक्सो एक्ट का मामला दर्ज है। 8 अगस्त को पीड़ित युवती ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई कि गांव का ही रहने वाले युवक सकील ने उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। मामला दर्ज होने का पता चलते ही आरोपी सकील गांव से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए उसके रिश्तेदारों व छिपने के संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई।

5 किलोमीटर पीछा कर पकड़ा

इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी जोधपुर या जैसलमेर में है। सूचना पर दोनों जिलों में स्थानीय पुलिस के सहयोग से आरोपी की तलाश की गई। इस दौरान पता चला की आरोपी जोधपुर जिले के मतोड़ा थाना क्षेत्र के बेंदु कला गांव में छिपा है। आरोपी को पुलिस के आने की भनक लग चुकी थी। ऐसे में वह पुलिस के पहुंचने से कुछ मिनट पहले ही खेतों के रास्ते से वहां से भागने लगा। पुलिस की टीम ने 5 किलोमीटर का पीछा कर आरोपी सकील ( 23 ) निवासी वार्ड नंबर एक लोसल जिला सीकर को पकड़ा। आरोपी पर पूर्व में भी चूरू जिले के बीदासर थाने में पोक्सो एक्ट के तहत एक मामला दर्ज है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है।

खबरें और भी हैं...