पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • The Hot Air Kept Moving Amidst The Hide And Seek Of The Clouds, The Humidity Also Bothered The People; The Townspeople Kept Waiting For The Rain

कब बरसोगे मेघा:बादलों की लुकाछिपी के बीच चलती रही गर्म हवा, उमस ने भी किया लोगों को परेशान; बारिश का इंतजार करते रह गए शहरवासी

सीकर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आसमान में छाए बादल - Dainik Bhaskar
आसमान में छाए बादल

पिछले तीन दिन से बारिश का इंतजार करने के बाद भी लोगों को निराशा हाथ लगी। हालांकि सुबह से दिन भर बादलों की लुकाछिपी चलती रही। आसमान में बादल भी छाए रहे, लेकिन बारिश की बूंदों की जगह उमस और गर्म हवा ने लोगों को परेशान किए रखा। दिन का तापमान 34.5 ​डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री रहा।

जिले में दो दिन से आसमान में काले बादल तो छाए रहते हैं, लेकिन बरसते नहीं है। रोजाना ऐसा नजारा हो जाता है कि बादल अब बरसने वाले है। यहां तक की उमस से लोग पसीने में नहा लेते है। उसके बाद भी बारिश आने की बजाय हवा चल जाती है और बादल फिर बगैर बरसे लोट जाते है।

मौसम विभाग की माने तो परिसंचरण तंत्र कमजोर होने से फिलहाल बारिश की स्थिति प्रदेश में कुछ कमजोर पड़ी है। चूरू, बीकानेर, श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिलों के आसपास कुछ इलाकों में बारिश होने और बिजली गिरने की संभावना जताई है।

मौसम विभाग की माने तो प्रदेश मेंं बुधवार की तरह ही गुरुवार को भी भारी बरसात की संभावना नहीं है। कुछ जगहों पर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। बाकी जगह मौसम शुष्क रहेगा। पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर और जोधपुर संभागों में कहीं-कहीं मेघ गर्जन के साथ बरसात होने की संभावना है। कोटा, उदयपुर, जोधपुर संभाग के कुछ जगहों पर 22-23 जुलाई को बारिश हो सकती है।

खबरें और भी हैं...