• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • The House Was Going To Close The Shop, The Miscreants Who Came In The Car 400 Meters Before Looted One Kilo Of 70 Grams Of Gold

हथियार की नोक पर सर्राफा व्यापारी से लूट:दुकान बंद कर जा रहा था घर, 400 मीटर पहले ही कार में आए बदमाशों ने एक किलो 70 ग्राम सोना लूटा

सीकर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर मौजूद पुलिस। - Dainik Bhaskar
मौके पर मौजूद पुलिस।

सीकर शहर में तापड़िया बगीची के पास शनिवार रात 9 : 30 बजे दुकान बंद कर अपने घर लौट रहे सर्राफा व्यापारी से कार सवार बदमाशों ने एक किलो 70 ग्राम सोना लूट लिया। लूट की यह वारदात सीकर में तापड़िया बगीची के पास अरिहंत हॉस्पिटल की गली में हुई। शहर में घंटाघर के पास ज्वैलर्स शोरूम के संचालक श्याम सुन्दर सोनी अपनी दुकान बंद कर अपने घर पर जा रहे थे। इसी दौरान घर से ठीक 400 मीटर पहले ही एक कार में कुछ बदमाश आए। जिन्होंने गाड़ी सर्राफा व्यापारी की स्कूटी के आगे लगाई। और उसके बाद गाड़ी में से एक बदमाश उतरा जिसने व्यापारी श्याम सुन्दर को पिस्तौल दिखाई और व्यापारी से उसका बैग जिसमे एक किलो 70 ग्राम सोना और दुकान का कुछ अन्य सामन छीनकर ले गए। घटना के बाद व्यापारी के खुद इस बात की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामचंद्र मूंड सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। बदमाशों की तलाश में पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज चैक करना शुरू किया। लेकिन जहां यह वारदात हुई वहां कोई भी कैमरा नहीं लगा था। फिलहाल बदमाशों की तलाश में पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी करवाई है।

जानकारी देते हुए सर्राफा व्यापारी श्याम सुंदर सोनी ने बताया कि मेरा सीकर के घंटाघर के पास बीआर ज्वैलर्स के नाम से शोरूम है। रात करीब 9:30 बजे मैं रोज की तरह दुकान बंद कर अपनी स्कूटी से अपने घर नायकान मोहल्ला जा रहा था। घर की तरफ जाने के लिए मैं तापड़िया बगीची से अरिहंत हॉस्पिटल वाली गली में गया। गली में घुसते ही मुझे लगा कि पीछे कोई तेज स्पीड में गाड़ी आ रही है। जिसके चलते मैं तुरंत साइड में हो गया। जिसके बाद सतीश कपूर हॉस्पिटल के आगे वह गाड़ी मेरी स्कूटी के सामने आकर रुकी। जिसमें से ड्राइवर की दूसरी साइड से एक सफेद रुमाल लगाए हुए एक ही युवक उतरा जिसने मुझे पिस्तौल जैसा कुछ हथियार दिखाया और स्कूटी पर टंगा मेरा बैग छीनकर ले गया। सोनी ने बताया कि बैग में दुकान का कुछ अन्य सामान और 1 किलो 70 ग्राम सोना रखा हुआ था। सोनी ने बताया कि गाड़ी भी बिना नंबर की ही थी।

मामले की जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामचंद्र मूंड ने बताया कि शहर के सर्राफा व्यापारी श्यामसुंदर सोनी ने सूचना दी कि शुक्रवार रात जब वह दुकान बंद कर वापस घर लौट रहे थे तो अरिहंत हॉस्पिटल की गली में है एक सफेद रंग की कार में सवार होकर आए बदमाशों ने हथियार दिखाकर उनका थैला छीन। जिसमें करीब 1 किलो सोना और कुछ अन्य सामान था। फिलहाल बदमाशों की तलाश में जिलेभर में नाकाबंदी करवाई गई है।