• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • The Kotwali Police Arrested The Accused, Was Roaming In The City In A Suspicious State Late At Night, When The Police Brought Him To The Police Station And Questioned Him, He Confessed To Committing Theft.

बंद मकान से नकदी-जेवरात चोरी का मामला:कोतवाली पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, देर रात शहर में संदिग्ध अवस्था में घूम रहा था, पूछताछ में चोरी की वारदात करना कबूला

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

शहर के पालवास रोड स्थित भगवान दास कॉलोनी में जून महीने में बंद पड़े मकान से 5 लाख रुपए नकदी और 2 लाख रुपए कीमत के जेवरात की चोरी के मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी अमर सिंह (24) देर रात शहर में संदिग्ध अवस्था में घूम रहा था। जिसे थाने पर लाकर पूछताछ की गई तो उसने यह वारदात करना कबूला। फिलहाल पुलिस आरोपी से चोरी किए गए सामान की बरामदगी के लिए पूछताछ कर रही है।

जानकारी देते हुए कोतवाली पुलिस थाने के एएसआई राधेश्याम ने बताया कि 23 जून 2021 को ओमप्रकाश निवासी तारपुरा जिला सीकर ने थाने पर उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट में परिवादी ने बताया कि वह सीकर में पालवास रोड पर भगवान दास कॉलोनी में अपने मामेर ससुर दीनदयाल शर्मा के यहां रहता है। 21 जून को हम सब घर से किसी काम से दूसरे गांव गए हुए थे। 23 जून की शाम जब वापस आए तो देखा कि घर के गेट, अलमारी और बक्सों के ताले टूटे हुए थे और सामान भी बिखरा पड़ा था। अलमारी में रखी नकदी और जेवरात भी गायब थे।

राधेश्याम ने बताया कि परिवादी की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू की गई। ऐसे में रविवार रात शहर में संदिग्ध अवस्था में घूम रहे अमर सिंह (24 निवासी जिला फर्रुखाबाद, उत्तर प्रदेश को थाने पर लाकर पूछताछ की गई तो उसने पालवास रोड पर हुई चोरी की वारदात करना कबूला है। फिलहाल आरोपी अमर सिंह से चोरी हुए सामान की बरामदगी के लिए प्रयास जारी है

खबरें और भी हैं...