• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • The Miscreant Was Coming To Sikar After Stealing A Car From Jaipur, Seeing The Police In Ranoli, The Vehicle Thief Started Running Away On Foot, The Police Surrounded Him And Caught

जयपुर से चोरी कार रानोली में बरामद:कार चुराकर सीकर आ रहा था बदमाश, पुलिस को देख गाड़ी छोड़कर पैदल ही भागने लगा चोर, पुलिस ने घेरा डालकर पकड़ा

सीकर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रानोली थाना परिसर। - Dainik Bhaskar
रानोली थाना परिसर।

जयपुर कमिश्नरेट इलाके से कार चुराकर बदमाश बीकानेर की तरफ भागने की कोशिश में था, लेकिन रास्ते में रानोली थाने की नाकाबंदी देख घबरा गया। इसके बाद वह गाड़ी सड़क पर छोड़ पैदल ही भागने लगा। पुलिस ने वाहनचोर को दबोच लिया और चुराई गई कार की जानकारी पुलिस कमिश्नरेट को दे दी। पुलिस का कहना है कि आरोपी से कई वाहन चोरी के मामले का खुलासा होगा।

थानाधिकारी कैलाश यादव ने बताया कि करधनी थाना इलाके से तड़के एक कार चोरी हुई। जिसकी सुबह करीब छह बजे नाकाबंदी का मैसेज मिला। पुलिस की गाड़ी टोल पर वाहनों को रोककर चैक करने लगी। जयपुर की तरफ से एक कार आते देखी। कार को रोकने के लिए हथियारबंद पुलिसकर्मी खड़े देख चोर कार को एक तरफ खड़ी करके भागने लगा।

कार को छोड़कर पैदल ही लौटते देख पुलिस को संदेह हुआ। पुलिस के जवान बाइक पर युवक के पास पहुंचे। उसने अपना नाम बताया। पुलिस ने कार के बारे में पूछताछ की तो पहले गोलमोल जवाब देने लगा, जब बताया कि कार तो चोरी की है उसके बाद उसने कबूल कर लिया।

बता दे कि जयपुर में कालवाड़ रोड पर पीएफ गेस्ट हाउस के सामने सुबह चार बजे चोरी हो गई। सुबह पांच बजे के करीब गेस्टहाउस स्टाफ ने गाड़ी देखी तो नहीं मिली। इसके बाद मालिक महेश शर्मा ने कंट्रोल रूम को कार चोरी होने की जानकारी दी। इसके बाद कंट्रोल रूम ने स्टेट में नाकाबंदी कराने के लिए मैसेज दिया था।

पूछताछ में सामने आया कि पकड़ा गया वाहनचोर वजीर खान पुत्र सुशील खान है। वह भरतपुर के नदबई में रायसीस गांव का रहने वाला है। वजीर कार चुराने के बाद भरतपुर की तरफ जाने की बजाय उल्टी दिशा में जाते हैं जिससे पुलिस के हाथ लगने से बच सके। पुलिस को संभावना है कि चोरी के कर्ई मामले खुल सकते है।

खबरें और भी हैं...