अपहरण मामले में दो बदमाश गिरफ्तार:बदमाशों ने पहले की मारपीट फिर किया अपहरण, दो बदमाश गिरफ्तार,एक उदयपुरवाटी का हिस्ट्रीशीटर

सीकर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दादिया पुलिस ने पीपराली गांव से अपहरण करने के मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों में एक उदयपुरवाटी का हिस्ट्रीशीटर है। आरोपियों ने पीपराली गांव से अपहरण की वारदात को अजांम दिया । उसके बाद पीडित को शाकम्बरी उदयपुरवाटी की पहाडियो में ले जाकर सरियों और लाठियों से मारपीट की। फिलहाल पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

दादिया थानाधिकारी सुभाष चंद ने बताया कि थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई कि उदयपुर ढाकला के रहने वाले बाबूलाल और ताराचंद से बोलेरों में सवार होकर आए करीब 10-12 बदमाशों ने सरियो और पाइपों से मारपीट की। बाबूलाल को गाड़ी में डालकर अपने साथ ले गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कराई। बदमाश रघुनाथगढ़ चौकी पर लगाई गई पुलिस नाकाबंदी को भी तोड़ कर फरार हो गये। थानाधिकारी ने बताया कि बाबूलाल को बदमाश शाकम्बरी उदयपुरवाटी की पहाड़ियों में ले गए जहां पर उसके साथ लाठियों और सरियों से मारपीट की। पुलिस ने मामले में विक्रम उर्फ विक्की और महेश बलारा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

विक्रम उर्फ विक्की उदयपुरवाटी का हिस्ट्रीशीटर

दादिया थानाधिकारी सुभाषचंद ने बताया कि विक्रम उर्फ विक्की उदयपुरवाटी का हिस्ट्रीशीटर है। जिसके खिलाफ अलग अलग थानों में मारपीट के मामले दर्ज है। उदयपुरवाटी थाने के अन्दर विक्रम उर्फ विक्की पर 6 मामले दर्ज है। दूसरा आरोपी महेश बलारा पर भी डीडवाना थाने में एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज है।

कुचामन और उदयपुरवाटी से किया गिरफ्तार

हिस्ट्रीशीटर विक्रम उर्फ विक्की को पुलिस ने उदयपुरवाटी से गिरफ्तार किया । वहीं महेश बलारा को कुचामन से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार मामले के अन्दर अभी ओर गिरफ्तारी होना बाकी है। मामले में फरार चल रहे बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...