राजीनामा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी:आरोपियों के परिजनों ने बनाया दबाव, पुलिस ने 3 को पकड़ा था

सीकर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोतवाली पुलिस थाना। - Dainik Bhaskar
कोतवाली पुलिस थाना।

व्यापारी पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों के परिजनों ने अब राजीनामा करने को लेकर पीड़ित के पिता को धमकी दी है। आरोपियों के परिजनों ने राजीनामा नहीं करने पर पीड़ित परिवार को जान से खत्म करने और रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी है। फिलहाल व्यापारी के पिता ने मामले में सीकर के कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

चन्दमल जैन ने पुलिस को बताया कि उनकी मोचीवाड़ा में चंदा फैंसी स्टोर के नाम से दुकान है। जिस पर उनका लड़का पवन कुमार बैठता है। 30 अप्रैल को पिंकी रंगरेज और साजिद नाम के युवक ने पवन को जान से मारने की धमकी देकर उस पर धारदार हथियारों से हमला किया था। मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों साजिद,पिंकी और तोहिद को गिरफ्तार कर लिया।

13 मई को दोपहर के समय साजिद का पिता सत्तार और पिंकी की पत्नी और करीब आधा दर्जन लोग उनकी दुकान पर आए। जिन्होंने दुकान पर आते ही हल्ला करना शुरू कर दिया। और चन्दमल को कहा कि वह मुकदमे में राजीनामा कर ले। वरना वह उसके पूरे परिवार को जान से खत्म कर देंगे। इसके साथ ही महिलाओं ने कहा कि वह उसे बलात्कार के झूठे केस में जेल भिजवा देगी। इसके बाद जब चन्दमल ने पुलिस को इसकी सूचना दी। तो सभी लोग वहां से चले गए। फिलहाल चन्दमल की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े :

दुकानदार पर कैची और बोतल से हमला:महंगा सामान बेचने का आरोप लगा किया जानलेवा हमला,1 गिरफ्तार