पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभियान:आज से होगा राममंदिर समर्पण निधि अभियान का दूसरा चरण

सीकर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीकर जिले में पहले चरण 6.30 करोड़ रुपए एकत्रित किए
  • दूसरा चरण 31 जनवरी से 15 फरवरी तक चलेगा

राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण समिति में राम मंदिर निर्माण के लिए भक्त बढ़ चढ़कर दान दे रहे हैं। अभियान का पहला चरण मकर संक्राति से प्रांरभ हुआ, जिसका समापन शनिवार को हो गया। पहले चरण में लगभग 6.30 कराेड एकत्रित की गई। दूसरा 31 जनवरी से 15 फरवरी तक चलेगा। जिसमें 10,100, 1 हजार के कूपन से राम मंदिर निर्माण में निधि संग्रहित हाेगी।

निधि के जिला अभियान प्रमुख संयोजक शंकर भारती ने बताया ने दूसरे चरण का आगाज गणेश मंदिर से होगा। इससे पहले जैन भवन में प्रतिनिधी मंडलों की बैठक होगी। इसके लिए टोलिया का गठन किया गया। इस अवसर पर निधि के जिला अभियान के सहप्रमुख रतन सिंह बगड़ी, जिला संघचालक चितरंजन सिंह राठौड़ शामिल थे। कार्यक्रम में सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने एक लाख ग्यारह हजार रुपये निधि में समर्पण किया।
महिला ने 51 हजार रुपए और 7 मजदूरों ने 1 दि नका वेतन दिया
हाउसिंग बोर्ड निवासी द्रौपदी के पति की हादसे में मौत हो गई थी। द्रौपदी ने कमजोर आर्थिक स्थिति के बावजूद 51 हजार का योगदान दिया। जिला संयोजक शंकर भारती ने बताया कि महिला ने स्वयं हमें फोन करके बुलाया। उनकी स्थिति ठीक नहीं थी, लोगों के मना करने के बावजूद भी उन्होंने 51 हजार रुपए की राशि का समर्पण किया।

इसी तरह बावड़ी गेट के पास अर्जुनलाल मुरारी लाल प्रतिष्ठान के 7 मजदूरों ने स्वेच्छा से अपना एक दिन वेतन दिया है। इन 7 मजदूरों में एक मुस्लिम मज़दूर भी है, जिसने अपना योगदान दिया है। दुकान के संचालक नरेंद्र अग्रवाल ने 1 लाख 11 रुपए का योगदान दिया था। राम मंदिर निर्माण समर्पण निधि के तहत 2.11 लाख का चेक सरपंच रशीदपुरा प्रतिनिधि आनिल कुमार ने सांसद को भेंट किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें