पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:दुकानदार से मारपीट, गल्ले से 5 हजार रुपए भी ले गए बदमाश

सीकर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जाट बाजार में एक वॉच कंपनी के मालिक के साथ कुछ युवकों ने मारपीट की। बीच बचाव करने आए उसके पिता व भाई के साथ भी आरोपियों ने हाथापाई की। वार्ड 35 के शेखपुरा मोहल्ला निवासी इस्लामुद्दीन ने मुकदमा दर्ज कराया है कि वह घर से दुकान के लिए सुबह 9 बजे रवाना हुआ। इस्लामुद्दीन दुकान के काउंटर पर बैठा था। इस दौरान चार से पांच व्यक्ति दुकान पर आए।

आरोपी रसीद पुत्र हमिद कबाड़ी, सद्दाम पुत्र फरीद कबाड़ी, शरीफ पुत्र ईसाक कबाड़ी, जावेद पुत्र इस्लाम कबाड़ी दुकान पर आते ही गाली-गलौच करने लग गए। उन्होेंने इस्लामुद्दीन पर लात-घूसों से वार शुरू कर दिए। हो हल्ला सुनकर इस दौरान पड़ोस की दुकान से पीड़ित के पिता व भाई बीच बचाव करने के लिए आए। आरोपियों ने उनके साथ भी धक्का मुक्की व मारपीट की।

दुकान में ताेड़फोड़ की जिससे काफी नुकसान हुआ। गल्ले में रखे 4 से 5 हजार रुपए भी लेकर चले गए। आरोपियों जाते समय पीड़ित को धमकी दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें