पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान आंदोलन:किसानाें ने रींगस में 40 मिनट राेकी मालगाड़ी

सीकर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीकर, नीमकाथाना, फतेहपुर, लक्ष्मणगढ़ और पलसाना में भी पटरियाें पर 4 घंटे तक प्रदर्शन

केंद्र के कृषि कानूनाें के विराेध में संयुक्त किसान माेर्चा के राष्ट्रव्यापी आह्वान पर जिलेभर में किसानाें ने दाेपहर 12 से शाम चार बजे सीकर, रींगस, नीमकाथाना, पलसाना, फतेहपुर व लक्षमगढ़ स्टेशनों पर रेल राेकाे आंदाेलन किया। दाेपहर 12.40 से 1.20 बजे तक करीब 40 मिनट तक रींगस स्टेशन पर मालगाड़ी रुकी रही।

सीकर, नीमकाथाना, लक्ष्मणगढ़ व पलसाना स्टेशन पर इस दाैरान ट्रेन नहीं आने की वजह से चार घंटे तक पड़ाव डाले रखा। सीकर मुख्यालय पर किसानाें ने ढाका भवन से रैली निकाली। 12 बजे किसान नेता पेमाराम, किशन पारीक, सागर खाचरिया, क्यूम कुरैशी, मंगलसिंह, गणेश बेरवाल, दिनेश जाखड़ की अगुवानी में रेलवे स्टेशन पहुंच कर रेल पटरियाें पर पड़ाव डाला।

रींगस में भगवानी सिंह ढाका, नीमकाथाना में रामवतार, राेशन गुर्जर व विनय सैनी की अगुवानी में, तथा लक्षमणगढ़ में रणजीत सिंह, कुमेश शर्मा व फारुक गाेरी की अगवानी में तथा पलसाना में भगवान सहाय जाखड़, सुरेंद्र फुलवारिया व महिपाल गुर्जर की अगुवानी में धरना दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें