पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:दुकानदार पर जानलेवा हमला करने वाले दोनों भाई गिरफ्तार, सस्ती टाइल नहीं देने पर किया था हमला

सीकर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी

बाजाैर गांव में तीन दिन पहले दुकानदार पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला करने के दोनों आरोपी सगे भाइयों पवन और अनिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाजाैर गांव के पंकज ने बताया कि सुबह उसके पास ठेकेदारी करने वाले पवन का फाेन आया था। उसकाे घर में लगाने के लिए टाइल्स चाहिए थी।

मैंने उसकाे कहा कि एक पेटी में नाै टाइल्स आती है और कीमत 140 रुपए है। वह जिद करने लगा कि उसकाे यह पेटी मात्र 65 रुपए में चाहिए। पवन ने टाइल्स बेचने से इनकार कर दिया। कुछ समय बाद वह घर जा रहा था। सुनसान रास्ते पर पहुंचा ताे पवन और उसका भाई अनिल बाइक पर आए। आते ही पवन ने कुल्हाड़ी से उसके सिर पर वार किया।

इसके बाद हाथ और पैर पर कुल्हाड़ी चला दी। यह देखकर उधर से गुजर रही एक युवती ने शोर मचाया तो दाेनाें भाई माैके से फरार हाे गए। इसके बाद आंख खुली ताे अपने आप काे अस्पताल में पाया। उद्योग नगर थानाधिकारी पवन चाैबे का कहना है कि घटना के बाद दाेनाें भाई घर में जाकर छुप गए थे और खून से सनी कुल्हाड़ी काे भी छुपा दिया था। जिसकाे बरामद कर लिया गया है। आराेपियाें काे साेमवार काे काेर्ट में पेश किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें