पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • The Woman Was Beaten Up So Much By Her In laws Of Her Daughter That She Had To Be Admitted To The Hospital, Inquiring About A Quarrel In The House.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेटी के ससुराल में पीट गई मां:महिला को बेटी के ससुराल वालों ने इतना पीटा की अस्पताल में होना पड़ा भर्ती, घर के आपसी झगड़े को लेकर कर रही ​थी पूछताछ

सीकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोतवाली थाना - Dainik Bhaskar
कोतवाली थाना

बेटी के ससुराल में आपसी कलह के बारे में पूछना एक महिला को भारी पड़ गया। बेटी की सास, देवर और ननदों ने मिलकर महिला की जोरदार पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उसकी बेटी की भी पिटाई की। सूचना पर महिला का पति और दूसरे लोग पहुंचे। जख्मी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से दो दिन इलाज के बाद सीकर कोतवाली थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया।

दरअसल, मामला सीकर के जगमालपुरा फाटक के पास का है। कारीगरों के मौहल्ले में रहने वाली आसमीन 4 अप्रैल को अपनी बेटी जासमीन को लेने के लिए उसके ससुराल जगमालपुरा फाटक के पास पहुंची। बेटी तैयार होने लगी तो वह जासमीन की सास रोशनी से बात करने लगी। बातों ही बातों में रोशनी ने सुबह घर में आपसी कलह होने की जानकारी दी।

आसमीन ने रोशनी से समझाने के लिहाज से पूछा कि आखिर क्यों रोजाना ही तुम्हारे घर में झगड़े होते हैं। बहु की मां को इस तरह से घर के मामलात में बोलना नागवार गुजरा। उसने विरोध करते हुए भला बुरा कहा। इससे जासमीन और रोशनी में बहस हो गई। इसको देखकर रोशनी की बेटी आसमीन पर चिल्लाने लगी। एकाएक माहौल गर्मा गया।

जासमीन के देवर जहीर ने आते ही आसमीन के पेट में लात मार दी। इसके बाद आसमीन ने भी रोशनी को पकड़ लिया। इसके बाद तो रोशनी, इरफत, नफीसा और मेहरून भी शामिल हो गई। जासमीन अपनी मां को बचाने आई तो उन्होंने उसके साथ भी मारपीट की।

जासमीन ने अपने पिता फरयाज को फोन कर मामले की जानकारी दी। मजदूरी छोड़ फरयाज बेटी के ससुराल पहुंचा और आसमीन को लेकर अस्पताल में गए। जहां उसको भर्ती कर लिया गया। बाद में पीड़ित ने थाने में जानलेवा हमले का मामला दर्ज कराया।

जासमीन का कहना है कि एक साल पहले भी उसके साथ मारपीट कर ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया था। वह पति रिजवान के साथ अलग रहने लगी। कुछ दिनों बाद समाज और मौहल्ले के लोगों ने समझाकर घर में रहने को एक कमरा दिलवाया। ससुरालवाले ऐसे ही झगड़ालु है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें