पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • The Woman Was Taken To The Hotel On The Pretext Of Giving Her A Lift, She Was Doing Blackmail By Telling Pornographic Videos Of Rape, If The Victim Committed Suicide, Ran Abroad To Escape

अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर दुष्कर्म का मामला:4 साल विदेश में रहा आरोपी, घर लौटा तो पुलिस ने किया गिरफ्तार; परेशान महिला ने कुएं में कूद कर ली थी आत्महत्या

सीकर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी बाबूलाल। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी बाबूलाल।

महिला का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और आत्महत्या के लिए उकसाने वाले एक आरोपी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया। सीकर के फतेहपुर थाना पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। जिसमें चार साल से फरार आरोपी को पकड़ा गया। आरोपी चार साल बाद परिजनों से मिलने आया था। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि उसने विदेश में जाकर फरारी काटी थी।

थानाधिकारी करण सिंह ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश बाबूलाल पुत्र ओमप्रकाश जाट है। जो खरसानिया जोहड़ा तन उदनसर का रहने वाला है। 12 अक्टूबर 2017 को ढाणी के एक व्यक्ति ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी कि उसकी 23 साल की पत्नी अनीता ने दोपहर दो बजे कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। शिकायत दर्ज कराने वाले ने बाबूलाल पर संदेह भी जताया था। पीड़ित पक्ष का कह​ना था कि महिला को आरोपी बाबूलाल एक साल से ब्लैकमेल कर रहा था। इससे महिला परेशान हो चुकी थी। दरअसल, बाबूलाल महिला को अश्लील वीडियो होने की बात कहकर धमकाता था। उसके साथ दुष्कर्म करता था। महिला ने अपनी बहन और पति को इसकी जानकारी दी ​थी।

आत्महत्या से 4 महीने पहले बस से महिला को उठा ले गया था आरोपी
आत्महत्या करने से पहले मृतका ने पति को बताया था लगभग 4 महीने पहले पीहर से ससुराल बस से आ रही थी। इस दौरान आरोपी रास्ते में अनिता से मिला। डरा धमकाकर रास्ते में ही लक्ष्मणगढ़ के पास उसे उतार लिया। इस घटना की जानकारी ससुर और भाई को दी थी। जिसके बाद लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने महिला को छुड़वाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आत्महत्या के बाद से था फरार

बाबूलाल के घरवालों को कहकर समाज के स्तर पर मामले को निबटाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी मानने की बजाय इंटरनेट कॉल कर महिला को परेशान करने लगा। आए दिन वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसको बुलाने लगा और दुष्कर्म करता। इससे परेशान होकर महिला ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला के आत्महत्या की जानकारी मिलते ही आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने उसको कई जगहों पर तलाश किया, लेकिन बाद में पता लगा कि व​ह विदेश चला गया है। पुलिस आरोपी का इंतजार कर रही थी।

पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी बाबूलाल देश में लौट चुका है और अपने परिवार से मिलने आया हुआ है। पुलिस ने टीम बनाकर वारंटी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...