नेछवा के ढहर का बास जीएसएस की घटना:बिजली कटौती पर कहासुनी में युवक के पैर में गाेली मारी

सीकर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायल युवक। - Dainik Bhaskar
घायल युवक।

नेछवा थाना क्षेत्र के ढहर का बास गांव स्थित जीएसएस पर बिजली काटने के मामले में हुई कहासुनी में एक युवक काे गाेली मार दी। गाेली राजेंद्र कुमार मेघवाल के बाएं पैर में लगी है। पुलिस ने एक आराेपी कुलदीपसिंह शेखावत काे गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा फरार हाे गया। राजेंद्र को नेछवा सीएचसी से एसके हाॅस्पिटल सीकर में भर्ती कराया।

थानाधिकारी विमला बुडानिया ने पीड़ित के एसके हाॅस्पिटल में बयान लिए। यहां से जयपुर रैफर कर दिया। थानाधिकारी ने बताया कि राजेंद्र कुमार मेघवाल (18) पुत्र जीवणाराम निवासी ढहर का बास 12वीं में पढ़ता है। घायल राजेंद्र ने बताया कि वह ढहर का बास स्थित जीएसएस पर गांव के पुष्पेंद्र चाहर व प्रकाश के साथ शाम 6.30 बजे बैठा था।

प्रकाश जीएसएस पर ही काम करता है। जीएसएस पर कुलदीपसिंह शेखावत निवासी किरडाेली बड़ी व उसका एक साथी आया और बिजली नहीं देने के बारे में पूछा। जीएसएस पर बैठे लड़काें ने उन्हें ऊंगली दिखाते हुए कहा कि ये अधिकारी के नंबर है, बात कर ले। कुलदीपसिंह ने कहा कि तुम अंगुली दिखाकर ऐसे बात क्याें कर रहे हाे।

इसके बाद हुई कहासुनी के बाद कुलदीप वहां से चला गया। कुछ देर बाद कुलदीप हथियार लेकर अपने साथी के साथ ग्रिड पर आया और राजेंद्र को गाेली मार दी। गाेली बाएं पैर में लगी है। इसके बाद कुलदीपसिंह शेखावत एक हाेटल में छुप गया। यहां लाेगाें ने उसे पकड़ लिया और नेछवा थाना पुलिस काे सूचना देकर साैंप दिया।

खबरें और भी हैं...