पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रेम प्रसंग का लग रहा है मामला:बारात से लौटे युवक को पीट-पीट कर मार डाला, नाखून भी उखाड़े

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मोर्चरी के बाहर धरना-प्रदर्शन, परिजनों ने देर रात तक नहीं लिया शव

खंडेला के रामपुरा में बारात से लौटे युवक धर्मेश कुमावत की कुछ लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। युवक ने नाखून निकाल लिए। सिर, आंख और पेट पर गंभीर चोटों के निशान है। परिवार व कुमावत समाज के लोगों ने शव नहीं लिया है और मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए। मृतक के बड़े भाई दीपक कुमार निवासी रामपुरा ने खंडेला थाना में मामला दर्ज कराया कि धर्मेश पुत्र शिवराम कुमावत 25 नवंबर को दोपहर में शादी में सिंघाना झुंझुनू जिले में बारात में गया था।

वह रात को करीब 2 बजे बारात से रामपुरा लौट गए थे। पीड़ित का भाई धर्मेश कुमावत रामपुरा स्थित धर्मशाला स्टैंड पर बारात की बस से उतर गया था। धर्मशाला के सामने स्थित मोतीराम, जगदीश पुत्रगण धौलूराम, चावली पत्नी धोलूराम, पिंकी पत्नी जगदीश एवं उनके परिवार के सदस्यों ने धर्मेश को उनके घर में ले जाकर उसकी बेरहमी से पीट पीट कर हत्या कर दी। महेंद्र सोनी का फोन मृतक की मां शारदा के पास आया।

शारदा ने जाकर देखा तो उसके बेटे धर्मेश को जगदीश और मोतीराम ने अपने घर में पटक रखा था। शारदा ने शोर मचाया तो पड़ोसियों ने धर्मेश को संभाला और अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सीओ नीमकाथाना सांवरमल नागौरा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

मांगों को लेकर आज बड़े प्रदर्शन की चेतावनी दी

धर्मेश के परिवार व कुमावत समाज के लोगों ने धरना-प्रदर्शन किया। मोर्चरी से शव नहीं लिया है। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया। परिजन सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े रहे। कुम्हार महासभा राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष किशोर दुल्हेपुरा ने बताया कि मांगों को लेकर शुक्रवार सुबह बड़ा प्रदर्शन करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser