पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • The Youth Was Roaming On Alcohol, The Administration Team Saw Him And Took Him To The Quarantine Center, Seeing The Opportunity And Escaped, A Negative Report Came.

बेवजह घूमते पकड़ा तो चकमा दे भागा:शराब के नशे में घूम रहा था युवक, प्रशासन की टीम ने देखा तो पकड़कर क्वारंटीन सेंटर ले गए; मौका देखकर भाग छूटा

सीकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बेवजह घूमने वालों को पकड़ रही पुलिस। - Dainik Bhaskar
बेवजह घूमने वालों को पकड़ रही पुलिस।

सीकर में प्रशासन ने सख्ती बरतने के लिए बेवजह घूमने वालों को पकड़कर अस्थाई क्वारेंटाइन सेंटर पर भेजा। वहां पर उनके कोविड सैम्पल लिए गए। पॉजिटिव आने पर उसके खिलाफ कार्रवाई भी होगी और उसको 15 दिन के क्वारेंटाइन रहना होगा। ऐसी ही कार्रवाई कर एक शख्स को पकड़ा तो वह चकमा देकर भाग गया। उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

नायब तहसीलदार रजनी ने बताया कि शराब के नशे में पोषाणा गांव का राजू योगी घूम रहा था। पुलिस प्रशासन की टीम को वह घूमता मिला तो पकड़कर धोद में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर पर ले आई। उनके सैम्पल लेने के बाद उनकी कागजी कार्रवाई की जा रही थी। इस दौरान राजू मौका देखकर पैदल ही वहां से भाग गया।

प्रशासन की टीम ने उसका पीछा ​भी किया, लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सका। इसके लिए गांव के सरपंच से सपंर्क कर घटना के बारे में बताया। करीब दो घंटे बाद सूचना आई कि वह गांव में घर पहुंच गया है। प्रशासन ने घरवालों को पाबंद कराते हुए घर से बाहर निकलने नहीं देने के बारे में बताया। आज उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई तो प्रशासन को राहत मिली।

तहसीलदार रजनी का कहना है कि हमने कल 8 लोगों को क्वारेंटाइन सेंटर भेजा था। सबकी रिपोर्ट नैगेटिव आई है। अब हम उनको हिदायत देकर छोउ़ रहे है। उनको यहां पर दो समय का खाना भी दिया गया है। आज पुलिस ने किसी को भी क्वारंटाइन सेंटर नहीं भेजा है।

खबरें और भी हैं...