बालाजी की मूर्ति से चांदी का छत्र चोरी:पशुपतिनाथ मंदिर में सुबह सफाई करने गए तो शीशा टूटा मिला,सीसीटीवी में बाइक सवार युवक आस-पास घूमते दिखे

सीकर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पशुपतिनाथ मंदिर। - Dainik Bhaskar
पशुपतिनाथ मंदिर।

सीकर के कंवरपुरा रोड पर पशुपतिनाथ मंदिर से बुधवार देर रात एक मंदिर से 5 चांदी के छत्र चोरी हो गए। आज सुबह स्थानीय लोग सफाई करने के लिए मंदिर में आए शीशा टूटा देखा। मामले की सूचना पर पुलिस और मंदिर पुजारी पहुंचा। आस-पास के लोगों ने बताया कि रात को एक बाइक सवार युवक बार-बार क्षेत्र में घूम रहा था।

सदर थानाधिकारी सुनील कुमार जांगिड़ ने बताया कि कंवरपुरा रोड पर पशुपतिनाथ मंदिर में चोरी की वारदात हुई है। चोर बालाजी की मूर्ति से पांच चांदी के छत्र चोरी कर ले गए। फर्श पर एक ईंट का टुकड़ा पड़ा मिला है। मंदिर के पास रहने वाले ओमप्रकाश सिंगोदिया ने बताया कि इलाके में पशुपतिनाथ का मंदिर है। पुजारी विकास मटोलिया बुधवार रात मंदिर को बंद करके घर पर चला गया था। सुबह आस-पास के बुजुर्ग सफाई करने के लिए मंदिर गए। उन्होंने बालाजी की प्रतिमा के आगे लगा हुआ कांच टूटा हुआ देखा।

उन्होंने बताया कि देर रात 1:30 से 2:00 के बीच एक बाइक सवार युवक बार-बार मोहल्ले में चक्कर लगा रहा था। पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो एक बाइक आती दिखाई दी। बाइक के नंबर और युवक का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है।

खबरें और भी हैं...