बुजुर्ग महिला की मौत पर पुराने मकान गया परिवार:चोरों ने बंद पड़े नए मकान से चुरा लिए 1.37 लाख

सीकर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उद्योग नगर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है। - Dainik Bhaskar
उद्योग नगर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

सीकर के उद्योग नगर थाना इलाके में एक बंद मकान से लाखों रुपए की चोरी का मामला सामने आया है। दरअसल परिवार में बुजुर्ग महिला की मौत होने के चलते परिवार के सभी लोग पुराने मकान पर गए हुए थे। इसी का फायदा उठाकर चोर घर में घुसे और एक कमरे में ट्रॉली बैग में रखे करीब 1.37 लाख रुपए चुरा लिए। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

सीकर के बसंत बिहार की रहने वाली शारदा देवी ने बताया कि उनका पुराना घर बसंत विहार में है। नया घर भंवर कॉलोनी चिड़िया टीबा के पास है। 19 नवंबर की रात करीब 8:00 बजे उनकी सास की मौत हो गई। ऐसे में परिवार के लोग नए मकान से पुराने मकान पर चले गए। सास की मौत के बाद उन्होंने 12 दिनों के लिए काम आने वाले करीब 1.37 लाख रुपए 24 नवंबर की रात करीब 8 बजे के लगभग अपने घर के कमरे में एक ट्रॉलीबैग में रखे थे। अगले दिन पड़ोसियों ने ताले टूटे देख सूचना दी। इसके बाद जब शारदा और उनके परिवार ने आकर देखा तो ट्रॉलीबैग में एक थैली में रखे करीब 1.37 लाख रुपए गायब थे।

2 लाख रुपए के जेवरात भी रखे हुए थे

शारदा देवी ने बताया कि जिस ट्रॉली बैग में रुपए रखे हुए थे। उसमें कपड़ों के नीचे एक दूसरी थैली में करीब 2 लाख रुपए के जेवरात भी रखे हुए थे। लेकिन जब चोरों ने ट्रॉलीबैग में रखा सामान बाहर निकाला। तो वह थैली भी नीचे गिर गई। ऐसे में चोरों का ध्यान उसपर नही गया होगा।