बदमाशों की धमकी से सहमा परिवार:युवक से मारपीट और बहन से रेप को लेकर धमकाया,भागने के बाद वापस लौटे

सीकर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खाटूश्यामजी पुलिस थाना। - Dainik Bhaskar
खाटूश्यामजी पुलिस थाना।

युवक से मारपीट और उसकी बहन के साथ रेप की धमकी से परिवार डरा हुआ। गांव के ही 3 लड़कों ने मार्च में मारपीट की थी। इसके बाद भाग गए थे। अब वापस उनके गांव में आने पर परिवार ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है।

सीकर के खाटूश्यामजी थाना इलाके के गनोड़ा गांव के रहने वाले कृष्ण वर्मा ने एसपी ऑफिस में परिवाद देकर रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसके गांव के ही रहने वाले तीन युवक सुवालाल, चेतन वर्मा और पवन कुमार ने 31 मार्च को कृष्ण से लड़ाई की थी। तीनों ने जान से मारने की धमकी भी दी थी। जब कृष्ण ने 100 नंबर पर सूचना दी तो उसका फोन काट दिया। मारपीट करने के बाद तीनों में से एक युवक अप्रैल को गोवा चला गया था।

जब कृष्ण ने तीनों के घरवालों से बातचीत की तो घर वालों ने कहा कि भविष्य में तीनों युवक ऐसी कोई घटना नहीं करेंगे। एक हफ्ते बाद ही सुवालाल ने मुंबई में रहने वाले कृष्ण के छोटे भाई को फोन किया और कहा कि तेरी बहन को स्कूल से आते-जाते उठा लिया जाएगा और रेप कर दिया जाएगा। मां के साथ भी ऐसा ही किया जाएगा। हम तुम लोगों को जान से मारने के लिए आ रहे हैं। सुवालाल ने फोन पर बताया कि कृष्ण का एक पड़ोसी भी उनके साथ है। इसके बाद कृष्ण ने 15 अप्रैल को खाटूश्यामजी थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई। मगर तीनों बदमाश फरार हो चुके थे। ऐसे में कोई कार्रवाई नहीं हो पाई। अब तीनों बदमाश वापस गांव आ चुके हैं। कृष्ण ने रिपोर्ट में बताया कि बदमाशों के वापस गांव आने से उसके परिवार को पूरा खतरा बना हुआ है। फिलहाल खाटूश्यामजी थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट : बाबूलाल चौधरी,खाटूश्यामजी

खबरें और भी हैं...